वो चीखती रही-चिल्लाती रही…लेकिन ‘जल्लादों’ का नहीं पसीजा कलेजा

वो चीखती रही-चिल्लाती रही...लेकिन 'जल्लादों' का नहीं पसीजा कलेजाजयपुर: झुनझुनु से एक दिल दलहा देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना के बारे में लोगों को उस वक्त पता चला जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. दरअसल, इस वीडियो में कुछ लोग एक औरत को बेरहमी सेे पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये लोग उस औरत को इतनी बेरहमी से मार रहे हैं कि लोगों को उस औरत का रोता हुआ बच्चा भी दिखाई नहीं दिया. औरत का बच्चा बार-बार बोलता रहा कि मत मारो, मत मारो लेकिन लोगों पर इसका कुछ प्रभाव नहीं पड़ा.

बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा यह वीडियो झुनझुनु के नंवलगढ़ का है. वीडियो में 6, 7 लोग महिला को बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लोग उस महिला के जेठ और जेठानी और उनके बच्चे हैं. महिला के जेठ और जेठानी वीडियो में उसे बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पेड़ से बांध कर की पिटाई
उन्होंने पहले महिला को जमीर पर बुरी तरह मारा जिसके बाद उन्होंने महिला को पेड़ से बांध कर भी बुरी तरह से पीटा. इस बीच महिला का बच्चा अपनी मां को बचाने की कोशिश करता रहा और रोते हुए चिल्लाता रहा. बच्चा अपनी मां को छोड़ने की गुहार लगाता रहा लेकिन जेठ और जेठानी पर इसका जरा भी असर नहीं हुआ.

हालांकि, अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये लोग महिला को इतनी बेरहमी से क्यों मार रहे हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*