शाहिद कपूर की पत्‍नी से पूछा सवाल, ‘लड़का होगा या लड़की?’, ये मिला जवाब

शाहिद कपूर की पत्‍नी से पूछा सवाल, 'लड़का होगा या लड़की?', ये मिला जवाबनईदिल्‍ली: शाहिद कपूर इन दिनों यूं तो अपनी फिल्‍मों में बिजी हैं, लेकिन फिल्‍मों की सक्‍सेस और उनके बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन से ज्‍यादा शाहिद को इन दिनों किसी और बात का ज्‍यादा ख्‍याल है और वो हैं उनकी पत्‍नी. दरअसल शाहिद और मीरा एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं और अपनी पर्सनल लाइफ में आ रही इस खुशी को लेकर शाहिद काफी एक्‍साइटेड हैं. लेकिन इस सारे एक्‍साइटमेंट के बीच शाहिद की पत्‍नी मीरा राजपूत से किसी ने पूछा कि इस बार उन्‍हें क्‍या चाहिए ‘बेटा या बेटी’ तो मीरा राजपूत ने इस सवाल काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया है.

दरअसल हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर एक नया फीचर आया है, जिसमें लोग एक दूसरे से सवाल-जवाब कर सकते हैं. इसी फीचर का इस्‍तेमाल कर मीरा राजपूत से एक शख्‍स ने इंस्‍टाग्राम पर पूछा, ‘इस बार लड़का या लड़की?’. इस सवाल का जवाब मीरा राजपूत ने दिया, ‘पता नहीं और इससे फर्क भी नहीं पड़ता!!’.

वैसे सही भी है, शाहिद और मीरा दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मीशा का फोटो शेयर करते हुए लिखा था ‘बड़ी बहन’. अब इस बात से उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह बड़ी बहन भाई की बनेगी या बहन की.

बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी 2015 में हुई थी. इस जोड़ी ने मीरा के दूसरी बार मां बनने की बात अप्रैल में सोशल मीडिया के जरिए सब को बताई थी. इस बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा था, ‘मैं बहुत खुश हूं. हमें लगा कि यह खुशी सब के साथ बांटनी चाहिए. मीरा ने कहा कि वह इसे इंस्‍टाग्राम पर शेयर करना चाहती है और मुझे यह फोटो काफी क्‍यूट लगा. तो बस हमने फैसला किया और यह फोटो शेयर कर दिया.’

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*