‘हाथी भाई’ के बाद टीवी इंडस्ट्री ने खोया एक और चेहरा, एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधन

'हाथी भाई' के बाद टीवी इंडस्ट्री ने खोया एक और चेहरा, एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का निधननईदिल्ली: टीवी शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा के हाथी भाई को खोने के बाद एक और बुरी खबर आई है. टीवी और फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियों में शुमार रीता भादुड़ी का मंगलवार (17 जुलाई) को निधन हो गया है. रीता के निधन की जानकारी सीनियर एक्टर शिशिर शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दी. रीता का अंतिम संस्कार आज ही दोपहर 12 बजे मुंबई में होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रीता काफी समय से बीमार चल रही थी. पिछले दिनों दोनों किडनी खराब होने के कारण वह रोजाना डायलिसिस के लिए जाया करती थी. 

आखिरी वक्त में भी नहीं मानी हार
रीता के निधन के बाद सारी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. रीता को न सिर्फ जानदार अभिनय के लिए जाना जाएगा, बल्कि जिंदगी के आखिरी वक्त में जिंदादिली दिखाने के लिए भी जाना जाएगा. डायलिसिस के दौरान भी रीता एक टीवी का हिस्सा थीं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में रीता ने कहा था, ‘बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों से लोगों को डरना नहीं चाहिए. और क्यों बीमारियों के डर से लोगों को अपना छोड़ देना चाहिए. मुझे काम करना पसंद है और बिजी रहना भी. मैं हर वक्त अपनी खराब सेहत के बारे में सोचना मुझको बिल्कुल भी पसंद नहीं है, इसलिए मैं खुद को बिजी रखना पसंद करती हूं.’

शिशिर शर्मा ने लिखा इमोशनल मैसेज
रीता की मौत के बाद शिशर शर्मा ने पहला पोस्ट लिखकर उनको याद किया है. शिशिर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘बड़े दुख के साथ मैं इस बात की सूचना दे रहा हूं कि रीता भादुड़ी हमारे बीच नहीं रहीं. वो हम सबके लिए मां की तरह थीं और हम सब उन्हें बहुत याद करेंगे.

कई सीरियल और फिल्मों में आई नजर
रीता टीवी शो सारा भाई वर्सेज सारा भाई, अमानत, एक नई पहचान और बाइबल की कहानियां समेत कई शो का अहम हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा रीता नागिन और सुहागिन जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*