दिल्‍ली: पिटाई करने से पहले आरोपी लड़के ने लड़की से किया था रेप, एक दिन की रिमांड में भेजा गया

दिल्‍ली: पिटाई करने से पहले आरोपी लड़के ने लड़की से किया था रेप, एक दिन की रिमांड में भेजा गयानईदिल्‍ली: दिल्‍ली में लड़की की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सामने आने के बाद मामला बढ़ता जा रहा है. पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में शुक्रवार को लड़के पर रेप का आरोप लगाया है. उसने पुलिस को बताया है कि आरोपी लड़के ने 2 सितंबर को उसे उत्‍तम नगर स्थित अपने दोस्‍त के ऑफिस में बुलाया और उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

इस पर पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद आरोपी लड़के रोहित के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें के आरोपी लड़के के पिता दिल्‍ली पुलिस में ही नारकोटिक्‍स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं.

बता दें कि उत्तम नगर इलाके में स्थित एक कॉल सेंटर में लड़के ने लड़की की बेरहमी से पिटाई की थी. लड़के द्वारा लड़की की निर्दयता के साथ पिटाई करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दो लड़के एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में जो लड़का दिख रहा है उसका नाम रोहित है. वीडियो में लड़की लड़के के सामने बेबस नजर आ रही है. वीडियो में लड़की मार तो खा रही है और उसका विरोध नहीं कर पा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*