निर्धारित फ्लाइट के समय से पहले भी भर सकेंगे उड़ान, यह एयरलाइंस दे रही है मौका

निर्धारित फ्लाइट के समय से पहले भी भर सकेंगे उड़ान, यह एयरलाइंस दे रही है मौकानईदिल्ली: कई बार आप समय से बहुत पहले एयरोपोर्ट पहुंच जाते हैं और आपको लगता है कि फ्लाइट में अभी काफी देर है. ऐसे में आपके मन में यह भी सवाल उठता है कि काश मैं अपनी मंजिल पर और जल्दी पहुंच पाता. आपको बता दें, आप ऐसा कर सकते हैं. घरेलू एयरलाइंस विस्तारा एक ऐसा ही ऑफर VistaraFlyEarly लेकर आई है. इसमें आपको पहले की फ्लाइट में जगह रहने पर पूर्व निर्धारित फ्लाइट के बदले जगह मिल सकती है. हां, इसके लिए आपको कुछ राशि खर्च करनी होगी.

ऐसे उठा सकते हैं फायदा
अगर आप पहले जाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पहले से निर्धारित फ्लाइट के समय से चार घंटे पहले एयरपोर्ट पहुंचना होगा. अगर इस दौरान पहले वाली फ्लाइट में सीट उपलब्ध होगी तो डिपार्चर से ठीक एक घंटे पहले सीट कन्फर्म हो सकेगा. हां, इसके लिए आपको 2500 रुपए अतिरिक्त देने होंगे. आपके मूल किराए में किसी तरह का बदलाव नहीं होगा. यह सुविधा हर क्लास के लिए उपलब्ध है. 

यहां ध्यान रखें कि यह सुविधा सिर्फ एयरपोर्ट पर ही उपलब्ध होगी. विस्तारा फ्लेक्सी फेयर कस्टमर और क्लब विस्तारा प्लेटिनम सदस्यों को 2500 रुपए की छूट दी जाएगी. इस सुविधा से आप पहले पहुंचकर अपना अधिक समय दे सकेंगे.

इन बातों का रखें खयाल
विस्तारा की यह सुविधा सिर्फ एयरपोर्ट पर यात्री की मौजूदगी के बाद ही मिलेगी. साथ ही ध्यान रखना होगा कि आपकी निर्धारित फ्लाइट के समय और पहले जाने वाली फ्लाइट बीच 4 घंटे से ज्यादा का समय न हो. इस सुविधा के लिए यात्री टिकट काउंटर पर जाकर VistaraFlyEarly ऑफर के लिए निवेदन कर सकते हैं. इसमें चुकाने वाला 2500 रुपए का शुल्क का रिफंड नहीं होगा. 

यह शुल्क सभी केबिन क्लास के लिए चुकाना होगा. साथ ही यह ऑफर सिर्फ डायरेक्ट फ्लाइट पर ही लागू होगा. पूर्व निर्धारित फ्लाइट को वापसी में नहीं बदला जा सकेगा. इसके अलावा यह ऑफर रद्द होने वाली फ्लाइट पर भी लागू नहीं होगा. इसके अलावा यह ऑफर समूह पर लागू नहीं होगा.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*