फिर नजर आई वही पाकिस्तानी ‘ब्यूटीफुल गर्ल’, इस बार देखने आई थी भारत-बांग्लादेश का मैच.

फिर नजर आई वही पाकिस्तानी 'ब्यूटीफुल गर्ल', इस बार देखने आई थी भारत-बांग्लादेश का मैच.नईदिल्ली: एशिया कप 2018 में भारत-पाकिस्तान का मैच का कई वजहों से चर्चा में रहा. फखर जमां का जीरो पर आउट होना, रोहित शर्मा का शतक, केदार जाधवकी शानदार बॉलिंग, हार्दिक पांड्या की कमर की चोट, युजवेंद्र चहल का पाकिस्तानी बल्लेबाज के जूते के फीते बांधना. इन सबके बीच इस मैच में एक लड़की सबसे ज्यादा चर्चा में छाई रही. पाकिस्तान टीम को सपोर्ट करने आई यह लड़की मैच के बाद भी सोशल मीडिया पर छाई रही. 

सोशल मीडिया पर इस पाकिस्तानी हसीना को लेकर खूब ट्वीट किए गए. अब यह पाकिस्तानी फैन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसकी वजह यह है कि यह लड़की 21 सितंबर को फिर से मैच देखने आई थी, लेकिन इस बार यह लड़की पाकिस्तान और अफगानिस्तान का नहीं, बल्कि भारत और बांग्लादेश का मैच देखने आई थी. बता दें कि 21 सितंबर को अलग-अलग स्टेडियम में बांग्लादेश-भारत और पाकिस्तान-अफगानिस्तान का मैच खेला जा रहा था. 

भारत और पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान टीम को सपोर्ट करने वाली यह फैन जब इस बार दुबई के स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश का मैच देखने आई तो एक बार फिर से भारतीय फैन्स ने इस लड़की को  टि्वटर पर जमकर ट्रोल कर दिया. 

भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान इस लड़की पर कैमरामैन ने एक बार फिर फोकस किया और यूजर्स को मौका मिल गया. इस बार यह लड़की पाकिस्तान की टी-शर्ट पहन कर नहीं आई थी. इस मैच में यह लड़की बांग्लादेश को सपोर्ट कर रही थी. ऐसे में टि्वटर यूजर्स ने इस लड़की को लेकर फिर से ट्वीट करने शुरू कर दिए. 

इस पाकिस्तानी को लेकर भारतीय फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट कर रहे हैं. टि्वटर पर फैन्स उस कैमरामैन की भी तारीफ कर रहे  हैं और सलाम कर रहे हैं, जिसने दोबारा से इस लड़की को कैमरे में कैद किया है. 

इस पाकिस्तानी गर्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुछ फैन्स का कहना है कि पाकिस्तानी सरकार को इस लड़की को सीरियसली लेना चाहिए और वित्त मंत्री बना देना चाहिए. पाकिस्तान में कभी आर्थिक संकट नहीं होगा. इस लड़की को लेकर फैन्स ने कई ट्वीट किए हैं. 

बता दें कि जब पहली बार भारत और पाकिस्तान के मैच में यह लड़की स्पॉट हुई तो भारतीय फैन्स ने बीसीसीआई से अनुरोध कर दिया था कि भारत और पाकिस्तान के ज्यादा मैच करवाए जाएं. एक फैन ने तो लिखा था- भारत ने तो सिर्फ पाकिस्तान को हराकर मैच पर कब्जा किया, लेकिन इस लड़की ने तो  भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल, दिमाग, किडनी और गुर्दे सब पर अपना हक जमा लिया है. 

बता दें कि एशिया कप 2018 में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. भारत ने पहले मैच में हॉन्गकॉन्ग को 26 रनों से हराया. इसके बाद दूसरे मैच में भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से मात दी थी. इसके बाद अब भारत ने शुक्रवार (21 सितंबर) को दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए एशिया कप-2018 के मैच में बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया है. अब भारत का अगला मुकाबला 23 सितंबर को एक बार फिर से पाकिस्तान के साथ होना है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*