बीमार मनोहर पर्रिकर की सेहत को लेकर PM मोदी चिंतित, गोवा से दिल्‍ली लाने के लिए भेजा विशेष विमान

बीमार मनोहर पर्रिकर की सेहत को लेकर PM मोदी चिंतित, गोवा से दिल्‍ली लाने के लिए भेजा विशेष विमाननईदिल्ली: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में शनिवार (15 सितंबर) को भर्ती कराया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, मनोहर पर्रिकर को एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाया जा रहा है. पर्रिकर को दिल्ली लाने के लिए पीएम मोदी ने विशेष विमान की व्यवस्था है. आपको बता दें कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर लंबे वक्त से बीमार हैं. 6 सितंबर को ही वह अमेरिका से इलाज कराकर भारत लौटे हैं. अमेरिका से लौटने के बाद वो उत्तरी गोवा के कैंडोलिम के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे. 

जानकारी के मुताबिक, दोपहर में करीब डेढ़ बजे उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाया जाएगा. उन्हें एम्स के गैस्ट्रोएंट्रोलॉजी विभाग में एडमिट होंगे. बताया जा रहा है कि उन्हें पैंक्रियाज में शिकायत है. अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, वो एम्स के ओल्ड प्राइवेट वॉर्ड में होंगे भर्ती. 

सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर ने शुक्रवार (14 सितंबर) को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से फोन पर बात की थी कि राज्य के नेतृत्व के लिए वैकल्पिक व्यवस्था कराई जाए. क्योंकि इलाज होने में लंबा वक्त लग सकता है, इसलिए उन्होंने ये अनुरोध किया. इसके बाद गोवा बीजेपी ने शुक्रवार को राज्य स्तरीय कोर कमेटी की बैठक की थी. कोर कमेटी के सदस्यों ने बाद में पर्रिकर से मुलाकात भी की थी.

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर करीब तीन हीने बाद अमेरिका से इलाज के बाद लौटे. उन्हें किस तरह की बीमारी है, उस बारे में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*