शामली में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश दबोचे, हथियार बरामद

शामली में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश दबोचे, हथियार बरामदमुजफ्फरनगर : शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव रंगाना के पास पुलिस और बदमाशों के बीच रविवार को मुठभेड़ हो गई. घटना के बाद दो बदमाशों को घायल अवस्‍था में गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा उसके एक और साथी को भी गिरफ्तार किया गया है. एनकाउंटर में तीन पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं. पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटी गई दोनों राइफल और आरोपी के कब्जे से पिस्टल बरामद की है. उनके पास से भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद किए गए हैं. पकड़े गए दोनों बदमाश 19 और 22 साल के बताए जा रहे हैं.

बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि पुलिस से लूटे गए हथियार वे एक साथी बेचने का काम करता है. पुलिस ने बदमाशों को कब्जे में लेकर आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुट गई है. तो वहीं मुख्य आरोपी सहित दो आरोपियों की तलाश और तेज कर दी गई है.

जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव रंगाना के पास करीब 2 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगने के बाद और घेराबंदी के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से बड़ी मात्रा में असलहा के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों से करीब दस दिन पहले पुलिस को गोली मारने के बाद लूटी गई इंसास राइफल और थ्री नोट थ्री की बंदूक को भी बरामद किया है. पकड़े गए तीनों शातिर बदमाश हैं और ट्रक पर चालक का कार्य करते हैं.

पकड़े गए बदमाश झिंझाना थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं जबकि वह घटना से पहले पुलिस से लूटे गए हथियार को हरियाणा में बेचने के लिए जा रहे थे. पकड़े गए दो बदमाश गुलजट पुत्र कुलवंत सिंह डालवाली गंगोह जनपद सहारनपुर का रहने वाला है, अमृत पुत्र पाल सिंह निवासी सेक्टर 6 गली नंबर 2 थाना सदर जनपद करनाल का रहने वाला है, कर्म सिंह पुत्र निवासी रंगाना थानां झिझाना का रहने वाला है.

उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव रंगाना के पास पुलिस को बदमाशों के द्वारा पुलिस से लूटे गए हथियारों को ले जाने की जानकारी हुई थी. पुलिस ने तुरंत 4 टीम बनाकर घेराबंदी करते हुए बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने तुरंत पुलिस पर हमला कर दिया. जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी बदमाशों पर गोलियां चलाई हैं. जिसमें दो बदमाशों को गोली लगने के बाद और एक को घेराबंदी के बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*