बर्थडे मनाने न्यूयॉर्क पहुंचे विक्की कौशल, ऋषि-नीतू कपूर से की मुलाकात

बर्थडे मनाने न्यूयॉर्क पहुंचे विक्की कौशल, ऋषि-नीतू कपूर से की मुलाकातनईदिल्ली: अभिनेता विक्की कौशल अपना जन्मदिन मनाने के लिए न्यूयॉर्क में हैं. इस बीच वक्त निकालकर वह मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर से मिलने के लिए पहुंचे. सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर में विक्की, कपूर्स के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

ऋषि कपूर पिछले कुछ महीनों से अपने ट्रीटमेंट के लिए न्यूयॉर्क में हैं. अभी पिछले महीने ही उनके भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि कुछ ही महीनों में ऋषि भारत वापस आने वाले हैं और इस बीच यह खबर आई थी कि ऋषि का कैंसर अब ठीक हो चुका है.

नीतू इस दौरान ऋषि के साथ रहीं और इन दिनों की कुछ तस्वीरों को अपने फैन्स के बीच शेयर कर उन्हें वर्तमान स्थिति के बारे में अवगत कराती रहीं.

आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पादुकोण और अनुपम खेर जैसे कई कलाकार न्यूयॉर्क में ऋषि से मिलने के लिए पहुंचे.

बॉलीवुड में काम की बात करें तो विक्की पर्दे पर उधम सिंह के किरदार को निभाने की तैयारियों में जुटे हुए हैं. उधम सिंह ने 1919 में जालियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए माइकल ओ डायर की हत्या की थी जो स्वतंत्रता पूर्व भारत के पंजाब के लेफ्टिनेंट गर्वनर थे. 

इसके चलते उधम सिंह को गिरफ्तार कर हत्या का दोषी करार दिया गया और साल जुलाई 1940 में उन्हें फांसी दे दी गई. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*