सनी देओल की जीत पर बहन ईशा ने दी बधाई, Big Brother के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात…

सनी देओल की जीत पर बहन ईशा ने दी बधाई, Big Brother के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात...नईदिल्ली: गुरदासपुर से जीत का डंका बजाने वाले सनी देओल के परिवार में भी खुशी लहर दौड़ गई है. सनी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी भी मथुरा से जीत हासिल कर चुकी हैं. देश के साथ ही देओल फैमिली में भी जीत का जश्न शुरू हो गया है. सनी देओल भले ही अपने पिता की दूसरी फैमिली के साथ ज्यादा नजर न आए लेकिन उनकी बहनें उन्हें बहुत पर करती हैं. मां और बड़े भाई की जीत पर बहन ईशा देओल ने ट्विटर पर अपने प्यार का इजहार करते हुए बधाई दी है. 

ईशा देओल ने अपने ट्विटर हैंडल पर बीजेपी, पीएम नरेंद्र मोदी, मां हेमा मालिनी और सौतेले भाई सनी देओल को जीत की शुभकामनाएं दी हैं. मैं बहुत प्राउड फील कर रही हूं, क्या जीत हासिल हुई है. 

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने बेटे के चुनाव लड़ने पर बयान देते हुए कहा था कि वो सनी देओल के राजनीति में आने से खुश हैं और उन्हें राजनीति का ABC तो नहीं पता लेकिन राजनीति हमारे खून में कूट-कूट कर भरी हुई है. आप बीकानेर जाकर देखिए और लोगों से पूछिए कि धर्मेंद्र ने क्या काम किया है वो आपको बताएंगे. अब इसी तरह से सनी भी देश के लिए काम करेगा.

बता दें कि भाजपा नेता अभिनेता सनी देओल जिस गुरदासपुर की सीट से आज जीते हैं. उस सीट पर दिवगंत एक्टर और बीजेपी सासंद रहे  विनोद खन्ना ने चार बार 1998, 1999, 2004 और 2014 में लोगों का दिल जीता था.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*