सामने आया ‘साहो’ का नया पोस्टर, दमदार अंदाज में नजर आये ‘बाहुबली’ प्रभास!

सामने आया 'साहो' का नया पोस्टर, दमदार अंदाज में नजर आये 'बाहुबली' प्रभास!नईदिल्ली: इंडियन सिनेमा का इतिहास बदलने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ के स्टार प्रभास को लेकर लोगों में काफी दीवानगी है. अब जल्द ही हमारे ‘बाहुबली’ बिग बजट एक्शन फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर जितने फैंस बेकरार हैं उतने ही प्रभास भी उत्साहित है. अब प्रभास ने फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज करके सनसनी मचा दी है. 

सोमवार को ‘साहो’ के निर्माताओं ने इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है. इस नए पोस्टर में प्रभास जबरदस्त एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं. प्रभास के दीवाने फैंस इस नए लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. सामने आते ही यह पोस्टर तेजी से वाइरल हो गया है. 

बता दें कि इस एक्शन फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है. तो वहीं भूषण कुमार, करण जौहर, वी वामशी कृष्ण रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति इस बिग बजट फिल्म के के प्रोड्यूसर हैं. 

अब तक मेकर्स द्वारा दी गई जानकारी की मानें तो यह धमाकेदार फिल्म स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. वहीं इस दिन फिल्म के सामने बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ भी टक्कर देने के लिए रिलीज हो रही हैं. 

स्टार कास्ट कि बात करें तो फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं. इसके अलावा अरुण विजय, संपत राज, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी जैसे कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे. प्रभास की ये फिल्म हिंदी के समेत तमिल, तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*