AES को लेकर आरजेडी में पक रही खिचड़ी, नीतीश कुमार-मंगल पांडे के इस्तीफे को लेकर बंटी पार्टी

AES को लेकर आरजेडी में पक रही खिचड़ी, नीतीश कुमार-मंगल पांडे के इस्तीफे को लेकर बंटी पार्टीपटना: जब एईएस से बच्चों की हुई मौत पर जिम्मेवार मानने को लेकर आरजेडी विधायक दल बंट गया. कुछ विधायकों ने घटना के लिए केवल मंगल पांडे को जिम्मेवार मानते हुए स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा मांगा तो कुछ ने केवल नीतीश कुमार को जिम्मेवार बताया.

अपने सियासी भविष्य को लेकर आरजेडी के विधायकों ने अपनी-अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. इसका नजारा एईएस को लेकर चल रही सियासत में देखने को मिल रही है. एईएस से हुई मौत को लेकर आरजेडी के विधायकों का 2 धरा सरकार के अलग अलग लोगो को जिम्मेवार मान रहा है. 

आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र ने बड़ी बात कही है. भाई वीरेंद्र एईएस से हुई मौत के लिए सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेवार बता रहे हैं. भाई वीरेंद्र ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को घटना के लिए जिम्मेवार मानने से इनकार किया है. भाई वीरेंद्र ने कहा है की नीतीश कुमार के कारण ही लापरवाही हुई इसलिए नीतीश कुमार को इस्तीफा देना चाहिए था.

वहीं, दूसरी तरफ विधायक शक्ति यादव घटना के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेवार नही मानते हैं. शक्ति यादव में कहा है कि घटना के लिए मंगल पांडेय ही जिम्मेवार हैं. मंगल पांडेय को इस्तीफा देना चाहिए. नीतीश कुमार को जिम्मेवार नही मानने के सवाल पर शक्ति यादव ने कहा कि पहले मंगल पांडेय इस्तीफा दें . जांच के बाद जो दोषी पाया जाएगा बाद में उसपर करवाई हो.

इधर आरजेडी विधायक ललित यादव में भी मंगल पांडेय को ही घटना के लिए दोषी बताया है. ललित यादव की माने तो सरकार मामले पर फैल रही है. लेकिन मंगल पांडेय को पहले इस्तीफा देना चाहिए. स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण ही घटना हुई. पहले मंगल पांडेय इस्तीफा दें उसके बाद नीतीश कुमार.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*