‘बाला’ की BOX OFFICE पर छप्पर फाड़ कमाई, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

'बाला' की BOX OFFICE पर छप्पर फाड़ कमाई, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़नईदिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाला’ 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना के अलावा यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का लोगों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था, और यही वजह है कि फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है. अब फिल्म का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है. 

पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने वाली फिल्म ‘बाला’ आयुष्मान को एक नई उचाई पर ले गई है. अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि लोगों को एक बार फिर से आयुष्मान की एक्टिंग काफी पसंद आई है और साथ ही फिल्म की कहानी भी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार पहले दिन जहां फिल्म ने 9.50 करोड़ और दूसरे दिन 15 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं तीसरे दिन इस फिल्म की झोली में लगभग 17.50 करोड़ रुपये आए हैं. इस हिसाब से फिल्म ‘बाला’ की बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल 42 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है.

फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम होगी. सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है. अमर कौशिक ने बहुत ही शानदार तरीके से इस फिल्म को बनाया है. फिल्म देखते वक्त आप कहीं भी बोर महसूस नहीं करेंगे और न ही आपको कहीं ऐसा महसूस होगा कि फिल्म स्लो है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*