लोटपोट करने के लिए फिर आ रही है ‘गोलमाल 5’, रोहित शेट्टी ने कर डाला बड़ा ऐलान!

लोटपोट करने के लिए फिर आ रही है 'गोलमाल 5', रोहित शेट्टी ने कर डाला बड़ा ऐलान!नईदिल्ली: जब भी कर्मशियल सिनेमा के किंग रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी पर्दे पर आई है लोगों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट मिला है. फिर चाहे वह एक्शन सीक्वेंस ‘सिंघम’ हो या कॉमेडी सीक्वेंस ‘गोलमाल’ लोगों ने इन फिल्मों को भरपूर प्यार दिया है. अब एक बार फिर ये धमाकेदार जोड़ी आपको लोटपोट करने के लिए तैयार है. आज रोहित शेट्टी ने एक बार फिर अपने दर्शकों के लिए जबरदस्त ऐलान किया है. वो 2014 के बाद एक बार फिर से अजय देवगन स्टारर फ्रेंचाइजी ‘गोलमाल’ की पांचवीं किस्त के लिए कमर कस चुके हैं. 

उन्होंने फिल्म के अगले भाग के लिए अपनी वापसी की पुष्टि की है, जिसे “गोलमाल  5” शीर्षक दिया गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने हाल ही में इस खबर को अपने सोशल मीडिया एकांउट से शेयर किया है. उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म को रिलाइंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. जबकि फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ही करेंगे. जाहिर है कि इन दिनों रोहित अपनी फिल्म सूर्यवंशी में बिजी हैं. तो इस शूटिंग के खत्म होते ही वह “गोलमाल 5” की शूटिंग शुरू करने का प्लान करेंगे तो शायद वह अभी से इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लॉक कर चुके हैं. अब लोगों को जल्द ही अजय और रोहित की ‘सिंघम 3’ के ऐलान का इंतजार है. 

याद दिला दें कि रोहित ने 14 जुलाई साल 2006 को अजय, अरशद वारसी, शरमन जोशी, तुषार कपूर और परेश रावल अभिनीत “गोलमाल: फन अनलिमिटेड” के साथ इस सफर की शुरुआत की. यह दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी है. जो कॉमेडी और एक्शन से भरपूर थी. इसके बाद “गोलमाल रिटर्न”, “गोलमाल 3” और “गोलमाल अगेन” के साथ “गोलमाल” फैंचाइजी को आगे बढ़ाया गया है. 

बता दें कि रोहित और अजय ने अतीत में 10 फिल्मों में अब तक एक साथ काम किया है और “गोलमाल 5” इस जोड़ी की 11वीं फिल्म होगी. अभी इस फिल्म की रिलीज या शूटिंग को लेकर किसी तारीख को नहीं बताया गया है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*