वकीलों द्वारा पुलिसकर्मी की पिटाई पर IPS का ट्वीट- हम पुलिस हैं, हमारा वजूद नहीं, परिवार नहीं

वकीलों द्वारा पुलिसकर्मी की पिटाई पर IPS का ट्वीट- हम पुलिस हैं, हमारा वजूद नहीं, परिवार नहींनईदिल्ली: दिल्ली में वकीलों द्वारा पुलिसकर्मियों की पिटाई पर आईपीएस अफसर ने अपने ट्वीट में अपने दर्द को व्यक्त किया है. आईपीएस अफसर ने ट्वीट कर कहा, हम पुलिस हैं, हमारा वजूद नहीं, हमारा परिवार नहीं, हमारे मानवाधिकार नहीं.’

यह ट्वीट अरुणाचल प्रदेश के डीआईजी और दिल्ली पुलिस में विभिन्न जिम्मेदारियां संभाल चुके आईपीएस मधुर वर्मा ने किया है. उनका यह रिएक्शन उस वीडियो पर आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

यह वीडियो साकेत कोर्ट का बताया जा रहा है. वीडियो में साफ देखा सकता है कि एक वकील बाइक सवार पुलिसकर्मी को पीट रहा है. यह वीडियो एक अन्य पुलिस अधिकारी ने ट्वीट किया था जिसे रीट्वीट करते हुए मधुर वर्मा ने अपनी बात कही. वर्मा के इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 6 हजार से ज्यादो लोगों ने रिट्वीट किया है जबकि 16 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया था. 

पुलिसकर्मियों का प्रदर्शन
दिल्ली में वकीलों (Lawyers) द्वारा पुलिसकर्मियों (Police) की पिटाई के बाद दिल्ली पुलिसकर्मियों ने पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. पुलिसकर्मियों के साथ उनके परिवार वाले भी प्रदर्शन में शामिल हुए. पुलिस कर्मी मांग कर रहे थे कि आरोपी वकीलों के खिलाफ कार्रवाई हो. 

बता दें शनिवार को दिल्ली की तीस हजारी अदालत से यह सारा बवाल शुरू हुआ. जहां किसी बात पर पुलिस-वकीलों के बीच तू-तू मैं मै हाथापाई में बदल गई.

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*