‘दिल्‍ली में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस-AAP जिम्‍मेदार, आप MLA अमानतुल्‍ला ने दंगे भड़काने वाला बयान दिया’- BJP

'दिल्‍ली में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस-AAP जिम्‍मेदार, आप MLA अमानतुल्‍ला ने दंगे भड़काने वाला बयान दिया'- BJPनईदिल्‍ली: दिल्‍ली के आगामी विधानसभा चुनाव 2020 से पहले बीजेपी के चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री प्रकाश प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को दिल्‍ली में सीएए के विरोध में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को जिम्‍मेदार ठहराया. साथ ही उन्‍होंने कहा कि इसके लिए कांग्रेस और AAP को जनता से माफी मांगनी चाहिए. 

उन्‍होंने यह भी कहा कि ‘नागरिकता कानून पर कांग्रेस और आप ने भ्रम फैलाया. और आप विधायक अमानतुल्‍ला खान ने दंगा भड़काने वाला बयान दिया, इसके रिकॉर्ड मौजूद हैं. इससे दिल्ली का माहौल ख़राब हुआ’. उन्‍होंने कहा कि ये लड़ाई झूठ बनाम सच की लड़ाई है. भाजपा रोज सच बताती रहेगी और झूठ आप और कांग्रेस परोसती है. 

उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया कि ‘आगामी चुनावों में हमारा मुद्दा विकास रहेगा. दिल्‍ली का पूर्ण विकास. आज केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है. एमसीडी में भाजपा की सत्‍ता है, लेकिन एमसीडी में विकास के कामों का गला घोंटने का काम आम आदमी पार्टी की सरकार ने किया. 9 हजार से ज्‍यादा करोड़ रुपये जो एमसीडी को मिलने चाहिए थे, वो नहीं दिए गए’. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार ने दिल्ली के लिए बहुत काम किए हैं. हम यह सब काम दिल्ली की जनता तक लेकर जाएंगे और अगले 5 साल में क्या काम करेंगे, वो भी जनता तक लेकर जाएंगे. 5 जनवरी को IGI Stadium में राष्ट्रीय अध्यक्ष दिल्ली के सभी बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.

जावड़ेकर ने कहा कि अब दिल्ली और देश की जनता कांग्रेस और आप की राजनीति को समझ गई है. इसलिए अब दिल्ली में शांति है. CAA किसी धर्म के ख़िलाफ़ नहीं है. यह बात सबको समझ आ गई है. AAP और कांग्रेस कितनी भी कोशिश कर ले, दिल्ली का माहौल हम इनको ख़राब नहीं करने देंगे.

उन्‍होंने कहा कि आप सरकार अनधिकृत कॉलोनी पर भी झूठा प्रचार कर रही है, जबकि यह क़ानून दोनों सदन में पास होकर राष्ट्रपति की मंज़ूरी के बाद क़ानून बन गया, लेकिन AAP इस मुद्दे पर भी लोगों को भ्रमित करने से बाज़ नहीं आ रही.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*