राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत इन हस्तियों ने दी देशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत इन हस्तियों ने दी देशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएंनईदिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को नववर्ष के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, “साल 2020 शानदार रहे. यह साल खुशी और समृद्धि से भरा हो. सभी लोग स्वस्थ रहें और सभी की आकांक्षाएं पूरी हों. आप सभी को साल 2020 की हार्दिक शुभकामनाएं.”

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ने देशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं. कोविंद ने ट्वीट कर कहा कि, ”नव वर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. नव वर्ष 2020 के आगमन तथा नए दशक की शुरुआत के अवसर पर हम सब अपनी इस प्रतिबद्धता को दुहराएं कि हम एक मजबूत और विकसित भारत का निर्माण करने के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ेंगे. राष्ट्रपति ने कहा, ”मेरी कामना है कि नया वर्ष, आप सभी के जीवन में खुशहाली और समृद्धि लाए.”

राहुल गांधी ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा, “आप सबको नया साल मुबारक हो. आपका साल शानदार हो. स्वागत है 2020.”

उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी देशवासियों को शुभकामनाएं दीं और कहा, “आप सबको नया साल बहुत-बहुत मुबारक हो.”

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*