सामने आते ही छाया ‘Heropanti 2’ का FIRST LOOK, सूट बूट में जंग लड़ेंगे Tiger Shroff

सामने आते ही छाया 'Heropanti 2' का FIRST LOOK, सूट बूट में जंग लड़ेंगे Tiger Shroffनईदिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बागी 3’ की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लेकिन इस फिल्म की रिलीज के पहले टाइगर श्रॉफ ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है. कुछ ही देर पहल उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘हीरोपंती’ के सीक्वल ‘हीरोपंती 2’ का First Look शेयर कर दिया है. 

टाइगर श्रॉफ ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर ‘हीरोपंती 2’ करके सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इन पोस्टर्स के सामने आते ही ये जमकर वायरल होना शुरू हो गए हैं. टाइगर ने एक के बाद एक दो पोस्टर शेयर किए हैं. जिसमें पहला पोस्टर ब्लैक एंड वाइट है. जिसमें कई सारी गनों के निशाने पर टाइगर नजर आ रहे हैं. 

वहीं दूसरा पोस्टर कई रंगों के साथ है. यह पोस्टर रफ्तार को दर्शाने का भाव दे रहा है. दोनों ही पोस्टर्स में एक समानता है कि टाइगर यहां सूट-बूट पहने काफी जेंटलमैन वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्टर जारी करने के साथ ‘हीरोपंती 2’ की रिलीज डेट का भी ऐलान हुआ है. टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म अगले साल 16 जुलाई को रिलीज होगी.

वहीं इन दिनों की बात करें तो टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर जमकर अपनी फिल्म ‘बागी 3’ का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म में रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म के निर्देशक अहमद खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*