फिल्म जगत पर CoronaVirus का कहर, एक्टर के बाद अब गई इस सिंगर की जान

फिल्म जगत पर CoronaVirus का कहर, एक्टर के बाद अब गई इस सिंगर की जाननईदिल्ली: ग्रैमी और सीएमए अवार्ड का सम्मान पाने वाले मशहूर अमेरिकी गायक जो डिफी की कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण मौत हो गई है. वह 61 साल के थे. सोशल मीडिया पर उनके करीबियों ने फेसबुक पर उनके निधन की जानकारी दी है. वहीं, इससे पहले रविवार को जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा का भी निधन हो गया था. 

डिफी में बीते शुक्रवार को ही कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उनका इलाज शुरू हुआ. डिफी ने पिछले हफ्ते ही अपने बयान में कहा था कि इस महामारी के दौर में मैं अपने फैंस से याद दिलाना चाहता हूं कि हमे सर्तक और सावधान रहना है. बताया जा रहा है कि मार्च की शुरुआत में, उन्होंने कोरोनो वायरस के चलते ही जॉर्जिया में एक कार्यक्रम को स्थगित कर दिया था. साल 1990 में उन्होंने अपने संगीत से तहलका मचा दिया था. उनके हिट एल्बम ‘होम’, ‘इफ द डेबिल डांस’, ‘थर्ड रॉक फ्रॉम द सन’ और ‘पिकअप मैन’ हैं.

अमेरिका में हैं खतरनाक हालात 
एक रिपोर्ट के अनुसार इस बीमारी से अमेरिका में करीब 142,178 लोग संक्रमित हो गए हैं. ‘नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ एलर्जी एंड इन्फेक्शियस डिसीज’ के डायरेक्टर एंथनी फॉकी ने एक इंटरव्यू में कहा कि अमेरिका में कोविड-19 संक्रमण के निश्चित ही एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत होगी. अमेरिका में पिछले 24 घंटे में कोरोनावायरस की वजह से 345 लोगों की मौत हो गई थी और करीब 18,000 लोग इसकी चपेट में आए गए हैं.

उन्होंने कहा आंख बंद नहीं कर सकती तो फिर मेडिटेशन कैसे करेगी. बाद में उन्होंने एक किताब दी. बाद में मैने विवेकानंद जी को अपना गुरू मान लिया. और उन्हीं की गाइडेंस में मैंने खुद को संवारा.’ हाल ही में कंगना रनौत ने जारी कोरोना वायरस संकट पर अपने विचार शेयर किए और इसे ‘संभावित जैविक युद्ध’ बताया था. जहां देश एक-दूसरे की अर्थव्यवस्थाओं को नीचे गिराने की कोशिश कर रहे हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत ने COVID-19 महामारी को ‘संभावित जैविक युद्ध’ कहा है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*