Free में जाइए घर से अस्पताल, कैब ड्राइवर नहीं मांगेगा आपसे पैसा

Free में जाइए घर से अस्पताल, कैब ड्राइवर नहीं मांगेगा आपसे पैसानईदिल्ली: लॉकडाउन के बीच अगर आपकी तबीयत खराब है और अस्पताल जाने में परेशानी हो रही है तो चिंता छोड़ दीजिए. दिल्ली में अब अस्पताल जाने के लिए आपको मुफ्त में कैब सुविधा मिलेगी. इसके लिए आपसे कोई चार्ज नहीं किया जाएगा. 

इस कैब सर्विस ने शुरू की ये सेवा
इस योजना के तहत OLA मरीजों को मुफ्त में अस्पताल पहुंचाने के लिए कैब सेवा देगी. कंपनी ने कहा कि अगर किसी नागरिक को Covid 19 से अलग कैब की जरूरत है तो वह 102 नंबर पर डायल कर सकता है.स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम मरीज के लिए एक कैब मुहैया कराएगी. मरीज को मुफ्त में अस्पताल पहुंचाया जाएगा.

कंपनी ने कहा कि वह ऐसे मरीज जिन्हें Covid-19 संक्रमण नहीं है, को कैब सुविधा मुहैया करा रही है. इनमें जांच, डायलिसिस, कीमोथेरेपी के अलावा चोट लगने की वजह से घायल मरीज शामिल हैं.

पूरी एहतियात बरतेंगे कैब ड्राइवर
Ola ने कहा कि वह मरीजों को स्वच्छ और सुरक्षित यात्रा सुविधा मुहैया करा रही है. OLA कैब के चालकों के पास सभी जरूरी सुरक्षा उपकरण मसलन मास्क, सैनिटाइजर आदि उपलब्ध है. इस तरह की सेवाओं के लिए ड्राइवर को विशेष रूप से प्रशिक्षित किया जा रहा है.

बता दें कि ओला ग्रुप ने Covid-19 के राहत उपायों में सहयोग देने के लिये हरियाणा के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये देने की बात कही है. Ola ग्रुप के सह-संस्थापक और CEO भाविश अग्रवाल ने कहा कि Covid-19 के खिलाफ लड़ाई में हम हरियाणा सरकार के प्रयासों के साथ खड़े हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*