नहीं थम रहा दिल्ली पुलिस के कोरोना संक्रमित होने का मामला, SHO समेत दो कॉन्स्टेबल मिले पॉजिटिव

नहीं थम रहा दिल्ली पुलिस के कोरोना संक्रमित होने का मामला, SHO समेत दो कॉन्स्टेबल मिले पॉजिटिवनईदिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स लगातार इसकी चपेट में आते जा रहे हैं. दिल्ली के मधुविहार पुलिस स्टेशन के SHO कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. बुधवार को जब SHO की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो हड़कंप मच गया. जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन किया गया. मधुविहार के SHO के संपर्क में आए पुलिस के स्टाफ को भी क्वारंटाइन किया गया है.

इसके अलावा LNJP अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात दिल्ली पुलिस के दो सिपाही कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इन्हें भी क्वारंटाइन किया गया है. इन दोनों सिपाहियों के संपर्क में आए स्टाफ को भी आइसोलेट किया गया है.

बीते 24 घंटे में देश में कोरोना की वजह से बड़ी संख्या में संक्रमित मरीजों की मौतें हुई हैं. पिछले 24 घंटे में 194 मरीजों की मौत हुई है. इसके पहले 5 मई को सबसे ज्यादा 195 मरीजों की मौत हुई थी.

देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. भारत में अब कुल 1,58,333 कोरोना पॉजिटिव मामले मिले हैं, जबकि 67,692 लोग ठीक हुए हैं. कोरोना से अब तक 4,531 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए 6,566 मामले दर्ज किए गए हैं. भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों का रिकवरी रेट 42.75 प्रतिशत है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*