Maharashtra: महाअघाड़ी में टूट! कांग्रेस नेता ने Sonia Gandhi को पत्र लिखकर NCP पर लगाया बड़ा आरोप

Maharashtra: महाअघाड़ी में टूट! कांग्रेस नेता ने Sonia Gandhi को पत्र लिखकर NCP पर लगाया बड़ा आरोपमुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के महाअघाड़ी गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मुंबई रीजनल कांग्रेस कमेटी के महासचिव विश्वबंधु राय ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को पत्र लिखा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि एनसीपी, कांग्रेस को दीमक की तरह कमजोर कर रही है.

कांग्रेस के खिलाफ साजिश

मुंबई रीजनल कांग्रेस कमेटी के महासचिव विश्वबंधु राय ने सोनिया गांधी को भेजे पत्र में लिखा है, ‘सरकार में हमारे सहयोगी दल सोची समझी रणनीति बनाकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रहे हैं और अपनी पार्टी को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं. हम इसे रोकने में असफल हो रहे हैं. साथ ही 2019 के विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए चुनावी वादों पर कोई काम नहीं किया जा रहा है. पार्टी से पलायन को रोकने के लिए कुछ ठोस कदम आवश्यक हैं.’

‘वोट बैंक खिसक रहा’

उन्होंने पत्र में लिखा है कि महाराष्ट्र अघाड़ी सरकार को लगभग एक वर्ष पूरे हो गए हैं, इस दौरान कांग्रेस पार्टी केवल एक सहयोगी के तौर पर ही नजर आ रही है. सरकार चलाने की भूमिका में शिवसेना और एनसीपी ही नजर आ रहे हैं. एनसीपी कांग्रेस पार्टी को दीमक की तरह कमजोर कर रही है. राय ने लिखा है कि शिवसेना और एनसीपी कांग्रेस के वौट बैंक को अपनी तरफ खींचने में सफल हो रहे हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*