पत्नी Nisha Rawal की शिकायत के बाद गिरफ्तार हुए Yeh Rishta के Naitik Singhania, जानिए पूरा मामला

नईदिल्ली: लोकप्रिय टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए टीवी एक्टर करण मेहरा को सोमवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. करण मेहरा की पत्नी, एक्ट्रेस निशा रावल ने करण के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दी थी जिसके बाद बीती रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि करण और निशा के संबंध बीते कुछ समय से ठीक नहीं चल रहे थे.

करण मेहरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

निशा ने करण से विवाद के बाद गोरेगांव स्थित पुलिस स्टेशन में करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक निशा के कहने पर उन्होंन केस रजिस्टर कर लिया था. समाचार एजेंसी ANI के आधिकारिक हैंडल से किए गए ट्वीट के मुताबिक, ‘पत्नी निशा रावल द्वारा गोरेगांव इलाके में दर्ज कराई गई शिकायत के बाद एक्टर करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया गया है.’

झगड़े के बाद दर्ज कराई गई शिकायत
ट्वीट के मुताबिक, ‘निशा रावल ने करण मेहरा के साथ हुए एक झगड़े के बाद ये शिकायत दर्ज कराई थी.’ बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में करण मेहरा लंबे वक्त तक नैतिक का किरदार निभाते रहे हैं. इसी शो में हिना खान ने लंबे वक्त तक अक्षरा का किरदार निभाया था. दोनों सितारों को इस शो ने घर-घर में पहचान दिलाई थी.

कब हुई थी निशा और करण की शादी?
बात करें निशा और करण के बीच झगड़े की तो दोनों साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों के बीच कई बार झगड़ों की खबरें सामने आई थीं लेकिन निशा लगातार इस तरह की खबरों का खंडन करती रहीं. बता दें कि निशा और करण का एक बेटा है जिसका नाम दोनों ने कविश रखा है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते रहे हैं. मालूम हो कि करण बिग बॉस सीजन 10 का भी हिस्सा रह चुके हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*