RRR की जबरदस्त कमाई से हैरान हुए रणवीर सिंह, फिल्म को लेकर कही ये बात.

RRR की जबरदस्त कमाई से हैरान हुए रणवीर सिंह, फिल्म को लेकर कही ये बात

नईदिल्ली: एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने ऐसा कमाल किया हुआ है कि साउथ से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने धमाका मचाया हुआ है। अब हाल ही में रणवीर सिंह ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही उन्होंने राजामौली की तारीफ भी की है। दरअसल, रणवीर हाल ही में दुबई एक्सपो 2022 में पहुंचे। इस दौरान रणवीर से आरआरआर फिल्म को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, आआरआर तो हॉलीवुड फिल्मों के कलेक्शन को तोड़ रही है। ये इंडियन सिनेमा के लिए गर्व की बात है। 

रणवीर ने आगे राजामौली की तारीफ करते हुए कहा, राजामौली सर जिस तरह अपनी कहानी बताते हैं वो काफी शानदार है। उनकी फिल्में जबरदस्त होती हैं। वैसे बता दें कि रणवीर से पहले सलमान खान ने भी आरआरआर की तारीफ की थी। 

सलमान खान ने क्या कहा

सलमान ने कहा था कि बहुत खुशी हो रही है ये देखकर कि आरआरआर पूरे देश में धमाल मचा रही है। लेकिन समझ नहीं आता कि हिंदी फिल्में साउथ में क्यों नहीं कमा पाती हैं। वहीं फिल्म के एक्टर राम चरण को लेकर सलमान ने कहा था, ‘मुझे राम पर काफी गर्व है। उनके अच्छे काम को देखकर काफी खुशी होती है। लेकिन मैं ये सोचकर हैरान हूं कि हमारी फिल्में साउथ में क्यों नहीं चलती हैं। उनकी फिल्में तो हमारे हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं।’

हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें कि आरआरआर ना सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने मंगलवार को 15-16 करोड़ की कमाई की है। सोमवार तक फिल्म ने 73 करोड़ कमाए थे। वहीं मंगलवार की कमाई मिलाकर फिल्म ने अब तक हिंदी बॉक्स ऑफिस पर टोटल 88-89 करोड़ की कमाई कर ली है।

वर्ल्डवाइड कमाई

वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर लिया है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 565 करोड़ कमा लिए हैं और आने वाले दिनों में फिल्म 600 करोड़ का आंकड़ा भी पूरा कर लेगी।

फिल्म की बात करें तो इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं। वहीं आलिया भट्ट, अजय देवगन और श्रेया सरन ने फिल्म में कैमियो किया है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*