Shocking: सिर्फ 3 सेकंड में धराशायी हो गई 5 मंजिला इमारत, पलभर में उजड़ा सैकड़ों लोगों का आशियाना

Shocking: सिर्फ 3 सेकंड में धराशायी हो गई 5 मंजिला इमारत, पलभर में उजड़ा सैकड़ों लोगों का आशियाना
नईदिल्ली: शाम को अपने काम से थक हारकर इंसान अपने आशियाने पर पहुंचता है. किसी भी इंसान को सबसे प्यारा उसका आशियाना ही होता है. सोचिए, अगर आप शाम को अपने घर पहुंचें और वह वहां मौजूद ही न हो, बल्कि जमीन में धराशायी हो गया हो. ऐसा लगेगा कि आपके पास कुछ बचा ही नहीं है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.

3 सेकंड में धराशायी हुई इमारत

यह वीडियो एक 5 मंजिला इमारत से जुड़ा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 5 मंजिला इमारत मात्र 3 सेकंड के भीतर भरभराकर धराशायी हो जाती है. सोचिए जो लोग भी इस बिल्डिंग में रहते थे, उनके दिल पर क्या बीता होगा. उनको तो ऐसा लगा होगा कि उनका जीवन ही बर्बाद हो गया है. वीडियो देखकर आप भी कुछ पल के लिए निराश हो जाएंगे. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक 5 मंजिला इमारत पहले टेढ़ी होती है और देखते ही देखते धराशायी हो जाती है. आप देख सकते हैं कि इस 5 मंजिला ऊंचे इमारत की चपेट में एक छोटा मकान भी आ जाता है और वह भी दबकर बर्बाद हो जाता है. हीं इमारत पूरी तरह से तहस-नहस हो जाती है. वीडियो कुछ महीने पहले का है, जो हिमाचल प्रदेश का बताया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, भारी बारिश के बाद हुए भूस्खलन की वजह से यह मकान एक ही झटके में धराशायी हो गया था. देखें वीडियो- 

भूस्खलन के कारण धराशायी हुई बिल्डिंग

बता दें कि बारिश के दिनों में उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं. कभी भूस्खलन के कारण मकान क्षतिग्रस्त हो जाते हैं तो कभी सड़कें टूट जाती हैं. वीडियो को theournaturee नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं 35 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो लाइक कर लिया है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*