गर्मी को कहें बाय-बाय! बेहद सस्ते में मिल रहा चलता-फिरता AC,किसी भी कमरे में हो जाएगा सेट; जानिए कीमत

गर्मी को कहें बाय-बाय! बेहद सस्ते में मिल रहा चलता-फिरता AC, किसी भी कमरे में हो जाएगा सेट; जानिए कीमत

नईदिल्ली: गर्मी का सीजन आ चुका है. अब दोपहर के साथ-साथ सुबह और रात में भी पसीने छूटने लगे हैं. ऐसे में लोगों ने घरों में कूलर निकाल लिए हैं. लेकिन तेज गर्मी में कूलर भी जवाब दे जाते हैं. ऐसे में एयर कंडीशनर बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. किराये के घर में रहने वाले या जल्दी-जल्दी घर शिफ्ट करने वाले लोग AC लगाने से बचते हैं. क्योंकि AC को लगवाना और बाद में इसे हटाना और दूसरी जगह शिफ्ट करना झंझट वाला काम होता है. ऐसी स्थिति में पोर्टेबल AC को खरीदा जा सकता है. इसको आसानी से एक कमरे से दूसरे कमरे में मूव कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में…

Blue Star 1 Ton Portable AC

छोटे कमरों के लिए 1 टन का AC पर्याप्त होता है. Blue Star के एक टन का पोर्टेबल AC को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. Blue Star 1 Ton Portable AC की लॉन्चिंग प्राइज 39,000 रुपये है, लेकिन अमेजन पर AC 29,980 रुपये में उपलब्ध है. यानी AC पर 9,020 रुपये का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. यह बिल्कुल कूलर की तरह दिखता है, लेकिन काम AC का करता है. AC पर कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, जिससे इसकी कीमत काफी कम हो जाएगी.

Blue Star 1 Ton Portable AC Bank Offer

Blue Star 1 Ton Portable AC को खरीदने के लिए अगर आप CITI बैंड के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. जिसके बाद AC की कीमत 28,480 रुपये हो जाएगी. उसके बाद एक्सचेंज ऑफर भी है.

Blue Star 1 Ton Portable AC Exchange Offer

Blue Star 1 Ton Portable AC पर 4,940 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप पुराना AC या कूलर एक्सचेंज करते हैं, तो आपको इतना ऑफ मिल सकता है. लेकिन 4,940 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब आपका पुराना AC अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो Blue Star 1 Ton Portable AC को मात्र 23,540 रुपये में पा सकते हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*