KGF chapter 2 Public Review: पब्लिक ने ‘केजीएफ 2’ को बताया ब्लॉकबस्टर, सिनेमाघरों में दिखी धूम

KGF chapter 2 Public Review: पब्लिक ने 'केजीएफ 2' को बताया ब्लॉकबस्टर, सिनेमाघरों में दिखी धूम
नईदिल्ली: यश स्टारर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' सिनेमाघरों में रिलीज होते ही तहलका मचा चुकी है। हर तरफ बस फिल्म का शोर है। ट्विटर पर केजीएफ 2, यश, संजय दत्त और रवीना टंडन ट्रेंड हो रहे हैं। फैंस फिल्म को देखकर अपना पर्सनल रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट भी सुपरहिट रहा था और अब इसका दूसरा पार्ट भी धमाकेदार लग रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि फैंस को फिल्म कैसी लगी? और 'केजीएफ 2' देखने के लिए बाद लोगों ने क्या रिएक्शन दिए? 

हाउसफुल हो चुके हैं सिनेमाघर

केजीएफ 2 ने रिलीज होते ही अपना अलग बज क्रिएट कर लिया है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में इतनी भीड़ उमड़ रही है कि थिएटर्स हाउसफुल हो रहे हैं। एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा- मैंने इससे बढ़िया फिल्म नहीं देखी। थिएटर्स फुल है और लोग सीटी बजा रहे हैं। ये फिल्म नहीं तूफान है, जो सिनेमाघरों में आ चुका है।’

संजय दत्त और रवीना टंडन की एक्टिंग की तारीफ

सोशल मीडिया पर फैंस फिल्म में यश की जबरदस्त एक्टिंग और एक्शन के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन की दमदार एक्टिंग की भी तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अधीना और पीएम के रोल के लिए इनसे बेहतर कोई नहीं हो सकता था। एक यूजर ने लिखा- बस अब और नहीं इंतजार होगा- जल्द ही ”केजीएफ 3′ रिलीज करो।

बीस्ट से की तुलना

फिल्म बीस्ट 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और आज केजीएफ 2। बीस्ट को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड थे। अब केजीएफ 2 का क्रेज भी देखते बन रहा है। यूजर बीस्ट और केजीएफ 2 की तुलना कर रहे हैं और दोनों में से केजीएफ 2 चुनने को कह रहे हैं। बता दें, दोनों फिल्मों के बीच बड़ी टक्कर है और दोनों ही शानदार फिल्में हैं।

आप कब जाएंगे फिल्म देखने?

केजीएफ चैप्टर 2 के लिए लोगों की दीवानगी देखने के बाद कहा जा सकता है कि फिल्म देखने लायक है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस है और स्टार्स की शानदार एक्टिंग है। कुल मिलाकर ये फिल्म फुल पैसा वसूल है। अभी से ही थिएटर्स हाउसफुल चल रहे हैं। लगभग लोगों को फिल्म पसंद आई है और सभी से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*