Loudspeaker Row: सामना के दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर, संजय राउत को दी गई धमकी

Loudspeaker Row: सामना के दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर, संजय राउत को दी गई धमकी
नईदिल्ली:लाउडस्पीकर विवाद पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और शिवसेना आमने-सामने आ गए हैं. इस बीच आज (शनिवार को) मुंबई में शिवसेना के मुखपत्र सामना के दफ्तर के बाहर पोस्टर लगा दिए गए, जिसमें राज्य सभा सांसद संजय राउत को चुप रहने की धमकी दी गई है.

पोस्टर में संजय राउत को धमकी

सामना के दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर में लिखा है कि आपने ओवैसी किसको बुलाया? संजय राउत अपना लाउडस्पीकर बंद करो, इससे पूरे महाराष्ट्र को दिक्कत हो रही है. वरना हम MNS के स्टाइल में आपका लाउडस्पीकर बंद कर देंगे. जान लें कि हाल ही में संजय राउत ने राज ठाकरे को महाराष्ट्र का ओवैसी कहा था.

राउत ने राज ठाकरे पर किया था कटाक्ष

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीते बुधवार को कटाक्ष करते हुए कहा था कि राज ठाकरे केंद्रीय जांच एजेंसियों से ‘छूट’ हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के लाउडस्पीकर बन गए हैं. इससे एक दिन पहले, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख ने समान नागरिक संहिता और देश में जनसंख्या वृद्धि को नियंत्रित करने की जररूत की वकालत की थी.

शिवसेना की रगों में है हिंदुत्व

संजय राउत ने कहा कि हिंदुत्व शिवसेना की रगों में है. MNS में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी शिवसेना से सीधे लड़ने की हिम्मत नहीं है. 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए महाराष्ट्र सरकार को राज ठाकरे के अल्टीमेटम दिए जाने पर संजय राउत ने कहा कि केवल शिवसेना सुप्रीमो दिवंगत बाल ठाकरे के पास सरकारों को अल्टीमेटम देने की क्षमता और शक्ति थी.

उन्होंने आरोप लगाया कि राज ठाकरे का लाउडस्पीकर हताशा में बज रहा है लेकिन लोग इसे बंद कर देंगे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*