Shiv sena vs Raj Thackeray: संजय राउत का राज ठाकरे पर तीखा हमला, बोले- बाला साहेब के साथ की गद्दारी

Shiv sena vs Raj Thackeray: संजय राउत का राज ठाकरे पर तीखा हमला, बोले- बाला साहेब के साथ की गद्दारी

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. शिवसेना नेता संजय राउत ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राज ठाकरे ने बाला साहेब ठाकरे के साथ गद्दारी और बेईमानी की है.

राज ठाकरे में साधा निशाना

संजय राउत ने कहा कि राज ठाकरे ने पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अपशब्द कहे थे और अब वह अयोध्या जाकर राम भक्त और हिन्दूवादी बनने की कोशिश कर रहे हैं. राउत ने कहा कि जिन लोगों ने भगवा वस्त्र धारण करने वाले योगी जी का अपमान करने का काम किया अब वह हिन्दूवादी बन रहे हैं.

संजय राउत ने कहा कि हनुमान चालीसा के नाम पर जिस तरीके से राजनीति हो रही है. महाराष्ट्र को बदनाम और अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है, उसे देखकर आज अगर बाला साहेब होते तो शायद उनकी आंखें भर आतीं. 

‘हनुमान को बताया था दलित’

संजय राउत ने कहा बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बाला साहेब के ठाकरे के बारे में वे लोग हमें न बताएं क्योंकि उनके नेता योगी जी ने तो हनुमान को दलित तक बता दिया था और उनके पूजा का गैरजरूरी बता दिया था. अब ये लोग कैसे बजरंगबली के भक्त बन गए. राउत ने कहा कि अगर बोलना शुरू करूंगा तो गड़बड़ हो जाएगी.

लाउडस्पीकर हटाने के अल्टीमेटम के बाद उद्धव सरकार और राज ठाकरे के बीच तनातनी बढ़ गई है. इस बीच राज ठाकरे लगातार शिवसेना की अगुवाई वाली महाविकास अघाड़ी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम दिया है. वरना वह सार्वजनिक तौर पर लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*