Maharashtra: पूर्व भाजपा विधायक के बंद पड़े बंगले में मिला महिला का शव, शिनाख्त कराने में जुटी पुलिस

Maharashtra: पूर्व भाजपा विधायक के बंद पड़े बंगले में मिला महिला का शव, शिनाख्त कराने में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र के सतारा जिले में पूर्व भाजपा विधायक कांता ताई नलवाड़े के बन्द पड़े बंगले के पास एक क्षत-विक्षत शव मिलने की घटना सामने आई है। जानकारी मिलते ही सतारा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार शव किसी महिला का बताया जा रहा है। 

वहीं, पुलिस को भी जब पता चला कि बीजेपी की पूर्व विधायक कांताताई नलावड़े के बंद बंगले के पीछे शव मिला है, पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बता दें कि शव कई दिन पुराना होने के कारण बहुत खराब हालत में था। उससे काफी बदबू भी आ रही थी। 

सतारा पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सतारा के वाडे गांव के पास अरफाल फाटा रोड स्थित एक बंगले के परिसर में मिट्टी के ढेर में आंशिक रूप से दबा शव मिला है। यह तब प्रकाश में आया जब इलाके की सफाई की जा रही थी। वहीं, जैसे ही इस बात की खबर इलाके में फैली लोगों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। जिसको हटाने के लिए पुलिस को मुश्किलों का सामना करना पड़ा।  

फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिशों में लगी है, ताकि पता चल सके कि शव किसका है और मामले में अग्रिम जांच की जा सके। शिनाख्त की कोशिशों में लगी पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही हैऔर साक्ष्यों को इकट्ठा कर रही है।  

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*