Ram Charan: अब अमेरिका को ‘गुड मॉर्निंग’ कहेंगे RRR स्टार, ग्लोबल स्टार बनने के लिए ‘राम’ ने बढ़ाए ‘चरण’

Ram Charan: अब अमेरिका को 'गुड मॉर्निंग' कहेंगे RRR स्टार, ग्लोबल स्टार बनने के लिए 'राम' ने बढ़ाए 'चरण'

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार राम चरण इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ को ऑस्कर नॉमिनेशन मिलने के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिन अभिनेता को ऑस्कर 2023 में भाग लेने के लिए हैदराबाद से अमेरिका रवाना होते देखा गया। लेकिन इससे पहले राम चरण अमेरिका में कई कार्यक्रमों का हिस्सा बनने वाले हैं। ऐसे में अभिनेता की फिल्म को दुनिया भर में मिले प्यार और उनके एक प्रसिद्ध अमेरिकी शो का हिस्सा बनने की खबरों के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि राम चरण ग्लोबल स्टार बनने की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। 

‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ शो में दिखाई देंगे राम चरण
दरअसल, खबर आ रही है कि राम चरण एक लोकप्रिय टॉक शो ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ में मुख्य अतिथि के रूप में दिखाई देंगे। यह शो भारतीय समय के अनुसार एबीसी पर रात 11.30 बजे प्रसारित किया जाएगा। राम चरण के लिए यह पहला मौका है, जब वह किसी अंतर्राष्ट्रीय शो का हिस्सा होंगे। हालांकि, अभिनेता की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वह ग्लोबली अपनी स्थिति मजबूत कर रहे हैं। इसके साथ ही अभिनेता सालाना होने वाले प्रतिष्ठित 6वें हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन (एचसीए) अवार्ड्स में होस्ट के रूप में भी दिखाई देने वाले हैं। 

बिना चप्पलों के राम चरण की तस्वीरें वायरल
आपको बता दें, बीते दिन राम चरण को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। राम चरण की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। वीडियो में राम चरण ने काले रंग का कुर्ता-पजामा में दिखाई दे रहे थे, लेकिन कमाल की बात यह है कि अभिनेता बिना चप्पलों के थे। इसके पीछे का कारण अभिनेता का अयप्पा दीक्षा लेना है।

इस फिल्म में नजर आएंगे राम चरण
राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इस समय निर्देशक शंकर की आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका का नाम ‘आरसी 15’ है। हाल ही में राम चरण ने फिल्म की शूटिंग से कुछ हफ्तों के लिए ब्रेक लिया है। 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*