Delhi: प्रगति मैदान टनल में लूट का CCTV फुटेज, बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े बंदूक के बल पर कारोबारी को लूटा

Delhi: प्रगति मैदान टनल में लूट का CCTV फुटेज, बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े बंदूक के बल पर कारोबारी को लूटा

इंडिया गेट को रिंग रोड़ से जोड़ने वाली प्रगति मैदान टनल में लूट की वारदात सामने आई है। बदमाशों ने हथियारों के बल पर डिलेवरी एजेंट से दो लाख रुपये लूट लिए। वह कैश लेकर कैब से गुरुग्राम जा रहे थे। नई दिल्ली जिले की तिलक मार्ग थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। इस घटना का सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी सामने आया है। 

नई दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त प्रवण तायल ने बताया कि पटेल सजन कुमार चांदनी चौक स्थित ओमिया एंटरप्राइजेज में बतौर डिलेवरी एजेंट नौकरी करता है। वह शनिवार शाम को अपने दोस्त जिगर पटेल के साथ दो लाख रुपये लेकर गुरुग्राम देने जा रहा था। जब वह रिंग रोड से प्रगति मैदान टनल में घुसकर कुछ दूर चले तो दो बाइकों पर आए चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर कैब जबरदस्ती रोक ली। इसके बाद बदमाश नकदी से भरा बैग लूटकर ले गए। तिलक मार्ग थाना पुलिस ने पटेल सजन कुमार की शिकायत पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। रविवार शाम तक बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा था।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने मांगा एलजी का इस्तीफा
अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को लेकर एलजी का इस्तीफा मांगा है। उन्होंने कहा कि अगर आप दिल्ली को सुरक्षित नहीं बना सकते हैं तो जिम्मा हमें दें। हम आपको दिखाएंगे कि दिल्ली की सुरक्षा कैसे की जाती है। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*