Bengal: विपक्षी सांसदों के मणिपुर जाने पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- ‘इंडिया’ गठबंधन के नेता सिर्फ दिखावा कर रहे

Bengal: विपक्षी सांसदों के मणिपुर जाने पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- 'इंडिया' गठबंधन के नेता सिर्फ दिखावा कर रहे

कोलकाता: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा मामले मंत्री अनुराग ठाकुर कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों के गुट पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मणिपुर जाकर यह सब सिर्फ दिखावा कर रहे हैं।

सांसदों का दिखावा

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचे और उन्होंने कहा, “यह इंडिया गठबंधन के सांसदों का दिखावा है, जो मणिपुर गए हैं। विपक्ष और उसके सहयोगी कभी नहीं बोलते थे, जब मणिपुर उनके शासन के दौरान जलाया जाता था।

‘क्या इंडिया गठबंधन राजस्थान भी जाएगा?’

जब वे मणिपुर से वापस आएंगे, तो मैं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी से उन्हें पश्चिम बंगाल लाने का अनुरोध करूंगा। मैं अधीर रंजन चौधरी से पूछना चाहता हूं कि क्या वह राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार से सहमत हैं, राजस्थान में जहां महिलाओं के खिलाफ हत्याएं और अपराध होते हैं, विपक्ष वहां नहीं गया। क्या इंडिया गठबंधन राजस्थान भी जाएगा?”

21 सांसद मणिपुर हुए रवाना

मणिपुर में हिंसा की छिटपुट घटनाएं अभी भी देखने को मिल रही है। इसको लेकर सड़क से संसद तक बवाल मचा है और विपक्ष भी सरकार के खिलाफ लामबंद है। इस बीच आज विपक्षी दलों का गठबंधन ‘इंडिया’ (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलांयस) के 21 सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल मणिपुर का दौरा करने निकला है। ये सांसद हिंसाग्रस्त क्षेत्रों और राहत शिविरों का दौरा कर जमीनी स्थिति का जायजा लेंगे।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*