OMG 2: ओएमजी 2 को ‘ए सर्टिफिकेट’ मिलने के पक्ष में नहीं सद्गुरु, बोले- किशोरों के लिए भी है जरूरी

OMG 2: ओएमजी 2 को 'ए सर्टिफिकेट' मिलने के पक्ष में नहीं सद्गुरु, बोले- किशोरों के लिए भी है जरूरी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कोयंबटूर के ईशा योग केंद्र में सद्गुरु के लिए अपनी आने वाली फिल्म ओएमजी 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया। जिसके बाद सद्गुरु ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें अक्षय कुमार उनके साथ नजर आए। वीडियो में वह फ्लांग डिस्क के साथ खेलते दिख रहे थे। ओएमजी 2 देखने के बाद सद्गुरु ने बताया कि उन्हें फिल्म कैसी लगी। उन्होंने फिल्म की प्रशंसा की। वहीं, सद्गुरु ने दावा किया कि फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा ‘ए’ सर्टिफिकेट नहीं मिलना चाहिए था।

सद्गुरु ने ट्विटर पर लिखा, ‘नमस्कारम अक्षयकुमार। ईशा योग केंद्र में आपका आना और ‘ओह माय गॉड- 2’ के बारे में सीखना अद्भुत है। अगर हम एक ऐसे समाज बनाना चाहते हैं जो अपनी महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के प्रति संवेदनशील है, तो युवाओं को अपनी शारीरिक जरूरतों को संभालने के बारे में सीखना सबसे जरुरी है। अब समय आ गया है कि हमारी शिक्षा व्यवस्था हमारे युवाओं को पूरी तरह से उनके शरीर, दिमाग और भावनाओं को संभालने की तरफ ध्यान दे’।

एक अन्य ट्वीट में सद्गुरु ने कहा, ‘इस मामले में ‘ए’ प्रमाणपत्र में किशोरों को शामिल किया जाना चाहिए। यही वह जगह है जहां यह सबसे ज्यादा मायने रखता है। मानव जीव विज्ञान को समझने और किसी व्यक्ति की जैविक जरूरतों को सम्मानजनक ढंग से पूरा करने के बारे में शिक्षा और एक ऐसे राष्ट्र के निर्माण के लिए जिम्मेदार तरीके की बहुत आवश्यकता है जो इसमें शामिल सभी लोगों के लिए निष्पक्ष और न्यायपूर्ण हो।’ सद्गुरु के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय कुमार ने कहा, बहुत-बहुत धन्यवाद सद्गुरु। आशा है कि संदेश दूर-दूर तक, सही भावना से पहुंचेगा।’

बता दें कि यह फिल्म 2012 में आई ‘ओह माय गॉड’ की सीक्वल है। ‘ओएमजी’ में अक्षय कुमार भगवान श्रीकृष्ण के रूप में नजर आए थे। ‘ओएमजी 2’ में वह भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को हाल ही में सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ (सिर्फ एडल्ट के लिए) सर्टिफिकेट दिया है। यह फिल्म आगामी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह फिल्म 11 अगस्त, 2023 को ही रिलीज होगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ से टकराएगी।  ‘ओएमजी 2’ में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावा यामी गौतम और अरुण गोविल भी अहम भूमिका में हैं। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*