Sunny Kaushal-Isabelle Kaif: कटरीना कैफ की बहन के साथ स्पॉट हुए सनी कौशल, फैंस बोले- डेटिंग कर रहे?

Sunny Kaushal-Isabelle Kaif: कटरीना कैफ की बहन के साथ स्पॉट हुए सनी कौशल, फैंस बोले- डेटिंग कर रहे?

 नईदिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने 2021 में खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ से शादी की थी। शादी के बाद कटरीना का अपने देवर सनी कौशल के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों अक्सर भाभी-देवर के गोल्स देते हुए नजर आते हैं।

भाभी ही नहीं, सनी कौशल का कटरीना की बहन इसाबेल कैफ के साथ भी अच्छा बॉन्ड देखने को मिल रहा है। कई बार सनी को इसाबेल के साथ स्पॉट किया गया। बीते दिनों पहली बार दोनों साथ नजर आए थे। अब एक बार फिर उन्हें एक साथ कैमरे में कैद कर लिया गया।

कटरीना की बहन के साथ दिखे सनी कौशल

दरअसल, संडे की रात को विक्की कौशल के भाई सनी कौशल अपनी भाभी कटरीना की बहन इसाबेल कैफ के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किए गए। दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिए। इस दौरान इसाबेल ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट के साथ डेनिम टॉप में नजर आईं। कम मेकअप और खुले बाल में इसाबेल बहुत ग्लैमरस लग रही थीं। वहीं, सनी कौशल ब्लू डेनिम जींस के साथ स्काई ब्लू शर्ट में नजर आए।

क्या डेट कर रहे सनी और इसाबेल?

जैसे ही सनी कौशल और इसाबेल फिर से साथ दिखे और उनका वीडियो वायरल हो गया, तब से फैंस उनके डेटिंग के कयास लगाने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया, “क्या वे डेटिंग कर रहे हैं?” एक और ने कहा, “क्या चल रहा है कैफ और कुशल का।”

एक फैन ने कमेंट किया, “क्या वे सच्ची में डेटिंग कर रहे हैं?” एक ने पूछा, “इन दोनों का क्या चल रहा है?” इसी तरह फैंस वीडियो देखने के बाद ये जानने के लिए बेताब हैं कि क्या वे डेटिंग कर रहे हैं या नहीं।

सनी कौशल का अफेयर

सनी कौशल का नाम पिछले काफी समय से एक्ट्रेस शरवरी वाघ के साथ जोड़ा जा रहा है। शरवरी और सनी ने भले ही अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई, लेकिन उनका साथ में कई बार स्पॉट होना उनके डेटिंग की खबरों को बढ़ावा देने का काम करता है। पिछले काफी समय से दोनों साथ में स्पॉट नहीं हुए।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*