Anju Nasrullah Love Story: पहले बच्चों का भविष्य संवारेगी अंजू, फिर पाकिस्तानी प्रेमी के लिए करेगी ये काम

Anju Nasrullah Love Story: पहले बच्चों का भविष्य संवारेगी अंजू, फिर पाकिस्तानी प्रेमी के लिए करेगी ये काम

राजस्थान की रहने वाली अंजू अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई थी। शुरुआत में कहा गया था कि अंजू अवैध तरीके से पाकिस्तान गई है, लेकिन बाद में पाक मीडिया ने पुष्टि की कि अंजू टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान पहुंची थी। इस दौरान वह सीधे खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के ऊपरी डीर जिले में पहुंच गई थी। 

जहां पर उसका प्रेमी नसरूल्लाह रहता है। अंजू चार माह से अधिक समय तक पाकिस्तान में रही थी। नसरुल्लाह से अंजू की पहचान सोशल मीडिया पर हुई थी। फिर उनके बीच प्रेम हो गया। उसी से मिलने के लिए अंजू पाकिस्तान में पहुंच गई थी। 

अंजू का कहना है कि वह हरियाणा में ही अपना घर बनाएगी। वह अपने प्यार के लिए पाकिस्तान गई थी। वह चाहती है कि अब उसका प्यार भारत आए। इसके लिए वह अपने अधिवक्ता संग मिलकर जो कर सकती है, वह करने का प्रयास करेगी।

राजस्थान पुलिस कर चुकी सवाल-जवाब
पाकिस्तान से लौटी अंजू के लिए सोनीपत के अधिवक्ता जेके सरोहा कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। पाकिस्तान से लौटकर आई अंजू से राजस्थान पुलिस भी सवाल जवाब कर चुकी है और पूरे मामले की जांच कर रही है। 

जेके सरोहा कहते हैं कि अंजू फिलहाल दिल्ली में अपने दोनों बच्चों के साथ रही रही है और पाक से लौटने के बाद से अपने पति से उसने मुलाकात नहीं की है। हालांकि पति से उनकी मोबाइल फोन पर बच्चों को लेकर बात जरूर हुई है। वह कहते हैं कि उनके खिलाफ दर्ज मुकदमे में वह प्रशासन, पुलिस व न्यायालय के साथ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। 

वह चाहते हैं कि इनके व इनके बच्चों के लिए जो बेहतर हो सके वह किया जाए। वह आम जनता, पुलिस व न्यायालय से उम्मीद करते हैं कि अंजू को शांतिपूर्वक रहने का अवसर दिया जाए। यह भी भारत की बेटी है।

अभिनेता शाहरुख खान के पैतृक स्थल पर 10 किलोमीटर चलकर पहुंची अंजू
अंजू उर्फ फातिमा ने बताया कि वह पाकिस्तान के पेशावर में गई थी। जहां पर भारतीय अभिनेता शाहरुख खान का पैतृक स्थल है। बताया कि करीब 10 किलोमीटर पैदल चलकर वहां पर पहुंची। शाहरुख खान के परिजनों से भी मुलाकात की। वहां जाकर परिवार के लोगों के साथ वीडियो भी बनाया। 

अंजू का कहना कि पाकिस्तान के लोगों को जब यह मालूम हुआ कि वह भारत से आई है तो वहां के लोगों ने बहुत प्यार दिया। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के लिए संदेश लेकर भारत लौटी है। शाहरुख के रिश्ते में भतीजे ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके चाचा सदैव बेहतर फिल्म करते रहें।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*