Samsung के ऐड में नजर आईं Pawri Girl Dananeer Mubeen, फैंस ने दी बधाई

Samsung के ऐड में नजर आईं Pawri Girl Dananeer Mubeen, फैंस ने दी बधाईनईदिल्ली: कुछ दिनों पहले इंटरनेट सेंसेशन के तौर पर उभरीं ‘पावरी गर्ल’ एक बार फिर चर्चा में हैं. हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान की दानानीर मुबीन की, जो एक वीडियो से दुनियाभर में छा गई थीं. सोशल मीडियापर हर तरफ सिर्फ उन्हीं की बात हो रही थी और देखते ही देखते उन्हें सेलेब्रिटी का स्टेटस हासिल हो गया था. पावरी गर्ल दानानीर मुबीन उस वायरल वीडियो के बाद अब फिर से वायरल हो रही हैं.

फिर रोशन हुआ ‘पावरी गर्ल’ का नाम

‘पावरी गर्ल’ दानानीर मुबीन  इन दिनों एक बड़े ब्रांड के ऐड में नजर आ रही हैं. आज यानी कि 17 मार्च 2021 को शाम 7 बजे सैमसंग अपनी गैलेक्सी सीरीज का नया प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है. दानानीर मुबीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. सैमसंग के ऐड में नजर आना दानानीर के लिए वाकई एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.

फैंस ने इसे बताया असली पावरी

दानानीर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ‘पावरी गर्ल’ के फैंस उनकी इस उपलब्धि से काफी खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके वीडियो पर पॉजिटिव कमेंट्स की भरमार है और सभी कह रहे हैं कि असली पावरी तो अब शुरू हुई है.

इस सफर का हिस्सा बनकर खुश हैं दानानीर

दानानीर मुबीन पाकिस्तान की एक ब्लॉगर हैं और उनके रैंडम ‘पावरी हो रही है’ वीडियो ने उन्हें कामयाबी के शिखर पर पहुंचा दिया. दरअसल, एक दिन दानानीर सड़क किनारे अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं. वहीं उन्होंने एक वीडियो शूट किया था, जिसमें उन्होंने पार्टी को एक अलग एक्सेंट में पावरी बोल दिया था.

देखते ही देखते यह वीडियो काफी वायरल हो गया था. हर कोई उनके एक्सेंट को कॉपी कर अपने स्टाइल में ‘पावरी’ करने लगा था.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*