पाकिस्तान में इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए अभिनंदन और सारा अली खान

पाकिस्तान में इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए अभिनंदन और सारा अली खाननईदिल्ली: पाकिस्तान में 2019 की गूगल सर्च में भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान और अभिनेत्री सारा अली खान छाए रहे. दोनों ही सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली टॉप 10 लिस्ट में शामिल हैं.  इसके साथ ही बिग बॉस 13 दूसरे नंबर पर है. इसके साथ टीवी शो मोटू-पतलू गूगल ट्रेंड सर्च में आठवें नंबर पर है.

न्यूज एजेंसी ANI में छपी रिपोर्ट के मुताबिक- सैफ अली खान की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान पाकिस्तान में गूगल में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वालों में छठे नंबर पर हैं. सारा की दो फिल्में ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ रिलीज हो चुकी हैं. वह जल्द कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल-2’ और वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर-1’ में नजर आएंगी.

विंग कमांडर अभिनंदन इस लिस्ट में 9वें नंबर पर हैं. अभिनंदन इस साल फरवरी में चर्चा में आए थे जब उन्होंने पाकिस्तान के एफ-16 विमान को मार गिराया था और इसी में उनका विमान भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया था और वह पाकिस्तान की सीमा में पहुंच गए थे, उन्हें पाक सेना ने हिरासत में ले लिया था. अभिनंदन 1 मार्च को वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत वापस लौटे थे.

इसके साथ ही अदनान सामी, जिन्होंने भारत की नागरिकता ले ली है, भी इस लिस्ट में शामिल हैं.  बॉलीवुड फिल्म ‘कबीर खान’ और ‘गली बॉय’ इस लिस्ट में क्रमश: पांचवें और दसवें स्थान पर हैं. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*