हाई प्रोफ़ाइल ब्लैकमेलिंग स्कैंडल आई थी टीवी चैनल में एंकरिंग करने… लेकिन करने लगी ये ‘गंदा’ काम

हाई प्रोफ़ाइल ब्लैकमेलिंग स्कैंडल आई थी टीवी चैनल में एंकरिंग करने... लेकिन करने लगी ये 'गंदा' कामजयपुर: प्रदेश के सबसे बड़े हाई प्रोफाइल सेक्स एवं ब्लैकमेलिंग स्कैंडल में अब तक एसओजी ने 35 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। इनमे सात युवतियां भी शामिल हैं। हाल ही में एसआेजी ने मुंबई से डीजे अदा और अजमेर से आकांक्षा को अरेस्ट किया है। डीजे अदा को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है वहीं आकांक्षा को भी कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जा रहा है।  अब एसओजी के अफसर दोनो से संयुक्त पूछताछ करेंगे।

केस से जुड़े एसओजी अफसरों ने बताया कि अजमेर की रहने वाली आकांक्षा करीब साल भर पहले अक्षत से संपर्क में आई थी। अक्षत ने एक टीवी चैनल खोला था, उसमें ही एंकर बनने के लिए आकांक्षा ने अक्षत से बातचीत की थी। 

एंकर बनने के लिए आकांक्षा को अक्षत ने बुला भी लिया और उसके बाद उसे वैशाली नगर में अपने ही पास एक फ्लैट भी दिला दिया। किराए का कुछ हिस्सा अक्षत ही भरने लगा तो दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं। 

दोनों इतने करीब आए कि लिव-इन में रहने लगे। बस यहीं से अक्षत ने आकांक्षा को अपने असली काम के बारे में जानकारी दी और उसे भी अपने साथ मिला लिया। 

चैनल बंद हुआ तो बन बैठी ‘काउंसलर’

एसओजी अफसरों ने बताया कि अक्षत और आकांक्षा में अफेयर था। यही कारण था कि अक्षत, आकांक्षा को किसी भी शिकार के पास भेजने के लिए तैयार नहीं किया। अक्षत ने आकांक्षा को जो काम दिया वह बहुत महत्वपूर्ण था। 

अक्षत ने आकांक्षा को काम सौंपा कि वह सुंदर एवं जरूरतमंद युवतियों को ग्रुप से जोड़ें। उनकी काउंसलिंग करे और उसके बाद उनको शिकार के पास भेजने और संबंध बनाने के गुर सिखाए। अक्षत ने आकांक्षा के साथ मिलकर पांच से छह युवतियों को ग्रुप से भी जोड़ा और उसके बाद सभी को शिकार के पास भेजा। 

आकांक्षा का मुख्य काम युवतियों को होटल तक ले जाना, लोगों से संबध बनाने के बाद उनके कपड़े और बेड शीट अपने पास रखना था, ताकि बाद में उन्हें ब्लैकमेल किया जा सके।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*