जयपुर में बोले राजनाथ सिंह-हमने पाकिस्तान में घुसकर किया आतंक का सफाया, अब सीमाएं पहले से ज्यादा सुरक्षित

जयपुर में बोले राजनाथ सिंह-हमने पाकिस्तान में घुसकर किया आतंक का सफाया, अब सीमाएं पहले से ज्यादा सुरक्षितजयपुर: केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जयपुर के मुहाना मंडी में शुक्रवार को मोदी फेस्ट का उद्घाटन किया। राजनाथ सिंह ने कहा कि जब तक भारत का किसान धनवान नहीं होगा तब तक हिंदुस्तान को धनवान बनाने की कल्पना पूरी नहीं हो सकती।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का कहना है कि 2022 तक हमारा प्रयास किसानों की आमदनी दोनुनी करने का है। इस दौरान उन्होंने केन्द्र सरकार की तीन साल की उपलब्धियों को भी गिनाया। 

राजनाथ सिंह ने आतंकवाद को लेकर कहा कि अब सीमाएं पहले से ज्यादा सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पहली गोली भारत की आेर से नहीं चलार्इ गर्इ है। हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंक का सफाया गया। 

राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में भारत की ताकत बढ़ी है। सरकार पर तीन साल में एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में सेना के जवानों का मनोबल ऊंचा है। सेना ने जवानों की शहादत का बदला लिया गया। 

इस मौके पर गांव आैर किसान को लेकर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने भारत के गांव आैर किसान के विकास पर जोर दिया है। सरकार किसान की आमदनी बढ़ाने पर जोर दे रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि युवाआें को रोजगार देने के लिए भी सरकार प्रयास कर रही है। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*