भंवरी देवी हत्याकांड कोर्ट ने खारिज की इंद्रा की याचिका, देने होंगे CBI के सवालों के जवाब

भंवरी देवी हत्याकांड कोर्ट ने खारिज की इंद्रा की याचिका, देने होंगे CBI के सवालों के जवाबजोधपुर: भंवरी देवी हत्याकांड की मुख्य आरोपी पांच लाख की इनामी इंद्रा विश्नोई को शुक्रवार को बड़ा झटका लगा। उसने अपने वकीलों की मदद से जोधपुर कोर्ट में मानसिक हालत सही नहीं होने की याचिका पेश की थी, लेकिन जस्टिस पीके लोहरा ने इसे यह कहते हुए खारिज कर दिया कि उसे सीबीआई के सवालों का जवाब देना ही होगा।

इंद्रा ने इस याचिका में रिमांड को भी चैलेंज किया था। सीबीआई और पुलिस के अफसर आज इंद्रा, सहीराम और सोहनलाल से फिर से पूछताछ करेंगे। तीनों को आमने-सामने बैठाकर उनसे भंवरी देवी हत्याकांड के मामले में पूछताछ की जाएगी। 

इससे पहले भी एक बार तीनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई है। लेकिन इंद्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है। इस बारे में सीबीआई अफसरों ने कोर्ट में भी जानकारी दी है।

चश्मदीद नहीं पहुंचा, नहीं हो सकी सुनवाई

उधर आज मलखान, महिपाल, भंवरी के पति अमरचंद और अन्य को कोर्ट में पेश किया गया। जोधपुर कोर्ट में पेश करने के दौरान आज चश्मदीद गवाह के बयान होने थे। 

लेकिन एेनवक्त पर गवाह के नहीं पहुंचने के कारण सुनवाई टल गई। सभी आरोपियों को कोर्ट में लाने के बाद फिर से जेल भेज दिया गया।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*