जयपुर में स्पा पार्लर बने ‘अय्याशी’ का अड्डा, फिर हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली-मुंबई-मणिपुर की कॉल गर्ल्स अरेस्ट

जयपुर में स्पा पार्लर बने 'अय्याशी' का अड्डा, फिर हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दिल्ली-मुंबई-मणिपुर की कॉल गर्ल्स अरेस्टजयपुर: वैशाली नगर थाना पुलिस ने रविवार शाम स्पा पार्लर की आड़ में देह कारोबार का खुलासा किया। इसमें तीन युवतियों सहित चार को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई प्रोबेशनर आरपीएस संध्या यादव के नेतृत्व में की गई।

एसीपी रामावतार सोनी ने बताया कि आम्रपाली सर्किल के पास बी क्राउन स्पा पार्लर पर देह कारोबार की सूचना मिली थी। इस पर बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया। मामला सही पाए जाने पर कार्रवाई की गई। 

पुलिस ने स्पा पार्लर से मणिपुर, मुंबई, दिल्ली निवासी तीन युवतियों को गिरफ्तार किया। साथ ही सहायक मैनेजर राकेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में सेंटर के मैनेजर का नाम भी सामने आ रहा है। पुलिस ने स्पा सेंटर के दस्तावेज खंगाले तो उसमें संचालन मार्च से ही दर्शाया गया है जबकि वह कई साल से चल रहा है।

गौरतलब है की इससे पहले सोड़ाला थाना पुलिस ने भी कुछ दिनों पहले एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर वहां पर चल रहे अनैतिक काम का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने वहां से वहां से चार युवती और छह युवकों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने हवासड़क पर स्थित एक स्पा सेंटर पर मुखबीर से मिली खबर के बाद दबिश दी थी।  

इस पर पुलिस ने चार युवती व छह युवकों को पकड़ लिया । इसमें स्पा सेंटर संचालक भी शामिल था। पुलिस के अनुसार, स्पा में गलत कार्य होने की लंबे समय से शिकायत मिल रही थी, जिसके लिए एक टीम का गठन किया गया था और सूचना मिलने का इंतजार किया जा रहा था। 

जैसे ही पुख्ता सूचना मिली मौके पर जाकर कार्रवाई की गई और 10 लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*