सलमान खान का जलवा, सलमान के लिए फिर डॉ.मशहूर गुलाटी बन शो में लौटेंगे सुनील ग्रोवर

सलमान खान का जलवा, सलमान के लिए फिर डॉ.मशहूर गुलाटी बन शो में लौटेंगे सुनील ग्रोवरमुंबई: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई तो जगजाहिर है लेकिन इसका बावजूद आज भी उनके फैंस उन दोनों को साथ देखने का इंतजार कर रहे है। कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था। सुनील ग्रोवर के फैंस अब भी उनके शो में वापस आने का इंतजार कर रहे है।

तो यह खबर सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। जो लोग काफी समय से डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी को मिस कर रहे थे अब उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। खबरों के अनुसार, सुनील ग्रोवर एक बार फिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर अपने फैंस के बीच उन्हें हंसाने के लिए वापस आ रहे है। 

जी हां, सुनील ग्रोवर वापस तो आ रहे है लेकिन कपिल शर्मा के लिए नहीं बल्कि बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान के लिए। सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन सोनी टीवी पर करना चाहते है और इसी के चलते सोनी चैनल वालों ने खास इंतजाम किया है। ट्यूबलाइट का प्रमोशन सलमान कपिल के साथ नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर के साथ करेंगे। 

आपको बता दें कि ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के लिए सुनील ग्रोवर सोनी टीवी के साथ एक स्पेशल एपिसोड शूट करने वाले है जिसका प्रोमो वीडियो भी आ चुका है। इस शो में सुनील ग्रोवर अपने फेमस अवतार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के लुक में नजर आएंगे औऱ सलमान खान के साथ उनकी पूरी टीम का मनोरंजन करेंगे। सोनी चैनल वालों ने ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ पर करने के बजाए सलमान खान को सुनील ग्रोवर के साथ एक नए शो में लाने का फैसला किया है।

फ्लाइट में हुई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने इस शो को छोड़ दिया था और कभी शो में वापस नहीं आए। हाल ही में कपिल शर्मा ने जब अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात की, तब उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि वह सुनील ग्रोवर को शो पर कब वापिस ला रहे है। जिसके जवाब में कपिल ने लिखा था, “जब भी उनका दिल करें मैं तो उन्हें कई बार वापसी के लिए कह चुका हूं।”

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*