राजनाथ सिंह को पसंद आया अक्षय कुमार का वीडियो, खुद किया RETWEET

राजनाथ सिंह को पसंद आया अक्षय कुमार का वीडियो, खुद किया RETWEETनईदिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय जवानों के समर्थन के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की प्रशंसा की है. उन्होंने बुधवार को अक्षय द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो को रीट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, “अक्षय कुमार जी ‘भारत के वीर’ को आपका समर्थन सराहनीय है.” इससे पहले अक्षय ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशवासियों से जवानों के लिए मदद मांगी थी. अक्षय ने वीडियो में कहा, ‘क्या आपने आजादी के दिन के साथ उन लोगों को सेलिब्रेट किया, जिनकी वजह से आप यह गर्व महसूस कर पाते हो. वे लोग जो बॉर्डर पर अपनी जान दांव पर लगा कर हमें आजादी का यह तोहफा साल दर साल देते जाते हैं, चुपचाप.’ 

अक्षय ने फिर लोगों से गुजारिश की कि वे शहीद जवानों के परिवार के लिए डोनेट करें. अक्षय ने आगे कहा, ‘जैसे ही किसी शहीद के अकाउंट में 15 लाख रुपये जमा हो जाएंगे, उनका नाम साइट से हट जाएगा.’ साथ ही उन्होंने इस वीडियो में यह भी बताया कि अप्रैल से अब तक 10 करोड़ रुपए से ज्यादा इन शहीदों के परिवारों को मिल चुके हैं, लेकिन अब भी इसमें 114 शहीदों को मदद की जरूरत है. उन्होंने कहा कि, “सभी मेरे साथ मिलकर यह संकल्प लीजिए कि अगले 6 महीने में इन 114 शहीदों के परिवारों की मदद कर इनकी तस्वीर भी इस साइट से हटवा दी जाएगी.”

वहीं, इन दिनों अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की तारीफ चारों तरफ हो रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है और बहुत ही जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है. अक्षय ने एक बयान में यह भी कह दिया है कि वह खुले में शौच संबंधी मुद्दे पर बोलना बंद नहीं करेंगे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*