सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी के स्कूल में लगा ताला, पढ़िए क्या है वजह?

सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी के स्कूल में लगा ताला, पढ़िए क्या है वजह?चेन्नई: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी द्वारा संचालित एक स्कूल पर इमारत के मालिक ने तय किराया नहीं दिए जाने का आरोप लगाते हुए ताला जड़ दिया. स्कूल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ ‘‘स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने और मीडिया में झूठे बयान जारी करने’’ के लिए मानहानि का एक मामला दायर करने का निर्णय लिया हैं. लता रजनीकांत द्वारा संचालित आश्रम स्कूल के लगभग 400 बच्चों को अन्य संस्थान में स्थानांतरित किया गया हैं.

दायर किया जाएगा मानहानि का एक मामला

स्कूल इमारत के मालिक वेंकेटेश्वरालू ने दावा किया कि प्रबंधन मई 2018 तक परिसर खाली करने तक अदालत के एक निर्देश पर किराया देने पर सहमत हुआ था, जिसका उन्होंने पूरी तरह से पालन नहीं किया. उन्होंने कहा कि स्कूल के अधिकारियों ने तय किराये की राशि नहीं दी. इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने एक बयान में कहा कि इमारत के मालिक के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर किया जाएगा. एक दशक से भी अधिक समय से इस परिसर में स्कूल संचालित होने की बात कहते हुए प्रबंधन ने दावा किया कि मालिक के ‘‘पारिवारिक विवाद’’ के कारण पूर्व में काफी उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है.

यह केवल किराये की बात नहीं है…

प्रबंधन ने बयान में कहा कि ‘‘ यह केवल किराये की बात नहीं है, बल्कि यह स्थिति का फायदा उठाने की बात है और इसका संबंध किराये में अनुचित, अकारण और अत्यधिक वृद्धि से है जिसके लिए हम उनसे (मकान मालिक) से बातचीत कर रहे हैं.’’ प्रबंधन ने परिसर को ‘‘खाली’’ करने का निर्णय लिया है और बातचीत से मामले को सुलझाया जा रहा है.

कार्रवाई के लिए इंतजार

बयान में कहा गया है कि अदालत में मामला लंबित होने पर भी मकान मालिक ने मीडिया का लगातार इस्तेमाल करके उनका उत्पीड़न किया. बयान में कहा गया ‘‘ मामला अदालत में लंबित होने पर हम बयान को अदालत में रिकॉर्ड कराएंगे. कानून को अपने हाथों में लेकर और बिना किसी सूचना के एक बार फिर मकान मालिक ने स्कूल, बच्चों, अभिभावकों और प्रबंधन को अत्यधित पीड़ा पहुंचाई है.’’ बयान में कहा गया है, ‘‘हम प्रेस में झूठे बयान देने के लिए मकान मालिक के खिलाफ मानहानि का एक मामला दायर करेंगे. इसके अलावा हम अपनी आगे की कार्रवाई के लिए इंतजार करेंगे. हम मीडिया और लोगों से भी सच्चाई को समझने का आग्रह करते हैं.’

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*