बिहार गंगा नदी में डूबने से दादा सहित पांच पोते-पोतियों की मौत.

बिहार गंगा नदी में डूबने से दादा सहित पांच पोते-पोतियों की मौत.पटना: बिहार में नदी में डूबने से 6 लोगों के मारे जाने की खबर है. मृतकों में से 5 बच्चे बताए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटना के मोकामा प्रखण्ड के मरांची गांव में सुबह एक परिवार गंगा में स्नान के लिए गया था जब ये हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि अब तक दो लोगों का शव ढूंढ लिया गया है. वहीं चार अन्य की तलाश जारी है. मृतकों के नाम पवन सिंह (65 वर्ष), काजल (13), मृदुला (11), मौला कुमारी, निक्की (10) और अनमोल शर्मा (12) बताए जा रहे हैं. 
 
स्थानीय लोगों के अनुसार, घटना में मरांची गांव के रहनेवाले पवन सिंह और उनके 5 पोते-पोती डूब गए. पवन के घर से महज 200 मीटर की दूरी पर गंगा नदी का घाट है जहां ये हादसा हुआ. ये सभी गंगा में नहाने गए थे. इस दौरान मृदुला गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी. उसे बचाने के लिए उसके दादा पवन भी नदी के गहरे हिस्से की ओर चले गए, लेकिन वो भी डूब गए. 

एक बच्ची मदद मांगने के लिए दौड़ती हुई घर गई. लेकिन जब तक वो लोग आए तब तक 6 लोग डूब चुके थे. शवों को ढूंढने के लिए स्थानीय गोताखोर लाए गए हैं. नदी का बहाव ज्यादा नहीं है, जिससे माना जा रहा है कि दादा पवन और पोती मृदुला के शव मिलने के बाद बाकी के शव भी जल्द ही मिल जाएंगे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*