भोजपुरी स्टार को किया पुलिस ने गिरफ्तार, महिला ने लगाया था रेप का आरोप.

भोजपुरी स्टार को किया पुलिस ने गिरफ्तार, महिला ने लगाया था रेप का आरोप.नईदिल्ली: भोजपुरी एक्टर मनोज आर पांडेय को मुंबई की चारकोप पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, मनोज पांडेय पर एक एक्ट्रेस ने 15 सितंबर को रेप का आरोप लगाते हुए कंप्लेंट की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनो लिव-इन में रहते थे.  सब इंस्पेक्टर वर्षा जाधव के अनुसार पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी धारा 395/17, 376, 317, 406, 506(2) के तहत मुकदमा किया था. पीड़िता के अनुसार, 2015 में मनोज ने जबरन उसका गर्भपात भी कराया था और उसने 2012 में शादी का झांसा दिया.

इसके बाद से वो दोनों लिव-इन में रहने लगे थे. एक्ट्रेस के मुताबिक दोनों की मुलाकात उस वक्त हुई थी जब वह 2011 में अपनी एलबम की शूंटिग कर रही थी. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती से रिश्ता प्यार में बदल गया. पीड़िता के घर वाले भी मनोज को अच्छे से जानते हैं. जब पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई तो अभिनेता ने मुंबई के ही एक हॉस्पिटल में जबरदस्ती पीड़िता का गर्भपात करा दिया.

रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी पिछले कुछ दिनों से फरार था और उनका फोन भी बंद था. जिसके बाद से पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी. खबरों के अनुसार जब पीड़िता ने मनोज पर शादी का प्रेशर बढ़ाया तो उन्होंने पीड़िता को धोखा दे दिया. बता दें, पीड़िता एक भोजपुरी सिंगर है और कई एलबमों में काम कर चुकी हैं. वहीं मनोज भी भोजपुरी फिल्म, ‘सौगंध गंगा मईया की’, ‘कईसन पियवा के चरितर बा’, ‘लाल चुनरिया वाली’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

इसके अलावा पीड़िता ने बताया कि मनोज ने फोन पर उनसे कहा था कि उसने वर्षा नाम की लड़की से शादी कर ली है. इतना ही नहीं मनोज ने पीड़िता की बात उस लड़की से भी करवाई और फोन पर लड़की ने पीड़िता से कहा कि मनोज से दूर रहने में ही तुम्हारी भलाई है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*