सनी लियोन ने खोला राज, चंकी पांडेय ने इस काम में दिया था मेरा साथ.

सनी लियोन ने खोला राज, चंकी पांडेय ने इस काम में दिया था मेरा साथ.नईदिल्ली: सनी लियोन के लिए बॉलीवुड का सफर आसान नहीं रहा. उनके ऊपर लगे पोर्न स्टार के टैग ने जहां कई चीजों को आसान बनाया वहीं बॉलीवुड में सनी लियोन को स्वीकार्यता आसानी से नहीं मिली है. #NoFilterNeha में सनी लियोन ने अपने इस दर्द को बखूबी साझा किया है. नेहा धूपिया ने सनी लियोने से पूछा, “आप ने एक जगह कहा था कि आपके पहले पुरस्कार समारोह में से एक में आपको स्टेज पर आना था और अन्य महिला और एक्टर के साथ मंच साझा करना था. लेकिन सब ने ही न कह दिया और लेकिन एक बहुत ही नेक इनसान ने हां कहा. यह इनसान कौन था.”

सनी ने बताया, “चंकी पांडेय. जब कोई इनसान किसी फील्ड में नया-नया आता है तो ऐसा होता है, जबकि वे थोड़े मेरे जैसे बैकग्राउंड से आया हो जिसके बारे में लोगों की अपनी-अपनी राय है.

कई औरतें मुझे पसंद नहीं करती थीं. लेकिन मैं इन बातों की ज्यादा परवाह नहीं करी लेकिन वहां बैठना अजीब था. मैं वहां लंबे समय तक बैठी रही लेकिन वे मंच पर मेरे साथ किसी को नहीं ढूंढ पाए.” चलिए सनी ये तो गुजरे जमाने की बात हो चुकी है, अब तो आप फिल्मों से लेकर आइटम सॉन्ग सब कुछ कर रही हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*