‘करीब करीब सिंगल’ की एक्‍ट्रेस पार्वती को Troller दे रहे हैं जान से मारने की धमकी

'करीब करीब सिंगल' की एक्‍ट्रेस पार्वती को Troller दे रहे हैं जान से मारने की धमकीनईदिल्‍ली: बॉलीवुड में फिल्‍म ‘करीब करीब सिंगल’ से अपना डेब्‍यू करने वाली और साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम एक्‍ट्रेस पार्वती अपने एक कमेंट के चलते ट्रोल हो गई हैं. अपनी एक्टिंग के लिए कई अवॉर्ड जीत चुकी एक्‍ट्रेस पार्वती को सोशल मीडिया जान से मारने की धमकी से लेकर बलात्‍कार तक की धमकियां दी जा रही हैं और यह सब सिर्फ इसलिए क्‍योंकि उन्‍होंने साउथ के एक सुपरस्‍टार की फिल्‍म के संवादों पर आपत्ति जताई है. दरअसल पार्वती ने अभिनेता ममूटी की फिल्म के संवादों को ‘महिलाओं के प्रति आपत्त‍िजनक’ बताया था. फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ की पार्वती को उनकी टिप्पणी के कुछ दिनों बाद मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी के प्रशंसकों ने आनलाइन प्लेटफार्म पर बुरी तरह से ट्रोल किया.

यह है मामला 
दरअसल हाल ही में केरल में हुए इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल के दौरान पार्वती ने बात करते हुए बिना फिल्‍म का नाम लिए कहा कि उन्‍हें बड़ा दुख हुआ यह देखकर कि मलयालम सुपरस्‍टार अपनी फिल्‍म में महिलाओं के लिए ऐसे द्वअर्थी और आपत्तिजनक संवादों का इस्‍तेमाल करेंगे. वहां मौजूद कई लोगों ने पार्वती को फिल्‍म का नाम लेने को कहा और फिर पार्वती ने ममूटी की फिल्‍म का नाम लिया, जिसके बाद यह पूरा विवाद शुरू हो गया.

पार्वती को समर्थन
पार्वती को ट्रोलिंग के बीच कई लोगों का समर्थन भी मिल रहा है. पार्वती का समर्थन करने वालों में राज्य के वित्त मंत्री टी एम थॉमस आइजक और मलयालम सिनेमा में महिलाओं के संगठन ‘‘वूमेन इन सिनेमा कलेक्टिव’’ शामिल हैं. ममूटी ने पार्वती और ट्रोल के बारे में अभी तक कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है.

पार्वती ने कहा कि उन्होंने हाल में ममूटी अभिनीत फिल्‍म ‘कसाबा’ देखी. हालांकि पार्वती ने कहीं नाम नहीं लिया लेकिन इस बीच उन्‍होंने कहा कि फिल्म ने उन्हें निराश किया क्योंकि उसमें महान अभिनेता को ‘‘नारी द्वेषी’’ संवाद बोलते दिखाया गया. पार्वती ने कहा कि एक सुपरस्टार के ऐसे संवाद लोगों पर गलत प्रभाव डालेंगे. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद पार्वती ने कई ट्वीट किये और फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाओं के प्रतिनिधित्व और गुणगान के बीच अंतर को स्पष्ट किया.

Bureau Report 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*