ईशांत शर्मा और उनकी पत्नी की बातचीत में इस शख्स को कूदना पड़ा भारी, कुछ ऐसा मिला जवाब

ईशांत शर्मा और उनकी पत्नी की बातचीत में इस शख्स को कूदना पड़ा भारी, कुछ ऐसा मिला जवाबनईदिल्ली: टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर है. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच हो चुके हैं. पहला टेस्ट मैच केपटाउन में हुआ था, जिसमें भारत को 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला गया, जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 135 रनों से मात दी. दोनों टेस्ट हारने के साथ ही भारत सीरीज गंवा चुका है और अफ्रीका 2-0 से आगे है. तीसरा 

टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग में खेला जाना है. टीम इंडिया के इस खराब प्रदर्शन से ना केवल क्रिकेट के दिग्गज बल्कि फैन्स भी खासे नाराज है. जहां एक तरफ कई क्रिकट दिग्गजों ने टीम इंडिया को नसीहत दी हैं तो फैन्स ने भी खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है. 

टीम इंडिया की अफ्रीका में हार से निराश फैन्स की नाराजगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ईशांत शर्मा और उनकी पत्नी के बीच सोशल मीडिया पर हो रही बातचीत में अपना दखल दे दिया. लेकिन इस दखल से ईशांत शर्मा काफी नाराज हो गए और फैन को उसकी बद्तमीजी का करारा जवाब दिया.

दरअसल, ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर मे प्रतिमा की आंख के ऊपर एक चोट लगी हुई है, जिस पर उन्होंने बैंडेज लगाई हुई है. इस तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- यह चोट एक खिलाड़ी की निशानी है. बता दें कि ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा एक नेशनल लेवल की बास्केटबॉल प्लेयर हैं. 

प्रतिमा की इस पोस्ट पर ईशांत ने भी कमेंट किया. ईशांत ने अपना प्यार जताते हुए पोस्ट पर कमेंट किया- विनर..देख कर खेलो, क्यों साउथ अफ्रीका में टेंशन दे रही हो. इसके बाद ईशांत और प्रतिमा के बीच काफी बातें हुईं.

इसके बाद प्रतिमा ने कहा, राजपूत को चोट नहीं लगती, चोट को राजपूत लगता. तुम चिंता मत करो. प्यार. इसके बाद ईशांत ने कहा- बेबी यह भाषणबाजी बंद करो. और तुम कब मरोगी? इस पर प्रतिमा ने कहा- मरोगी? तुम क्यों चाहते हो मैं मरूं?

इसके थोड़ी देर बाद प्रतिमा ने कहा- मैं समझ गई तुम क्या कहना चाहते हो. मारोगी? मैं किसी को मार नहीं सकती. मैं गेम खेलती हूं. मैं डर्टी प्लेयर नहीं हूं.

पति-पत्नी की इस बातचीत के बीच अचानक एक शख्स आ गया. इस शख्स ने प्रतिमा की पोस्ट पर बद्तमीजी शुरु  कर दी. इस शख्स के उल्टे-सीधे कमेंट्स देखकर ईशांत शर्मा खासे नाराज हो गए. ईशांत ने इस शख्स को जमकर डांट लगाई. ईशांत ने इस शख्स को जवाब देते हुए लिखा- बेटा तू अपना देख!!! और कम बोल सुबह-सुबह दिमाग खराब करेगा तो इंडिया आकर तुझसे ही हिसाब लूंगा. और अगर इतनी ही टेंशन है तो जा मंदिर और प्रसाद चढ़ा कि हम हारे ना. वर्ना चुप बैठ मम्मी की गोद में और कमेंट कर. 

प्रतिमा ने भी उस शख्स को अपना काम करने की हिदायत दे डाली. प्रतिमा ने लिखा- क्यों तुम हम दोनों के बीच में बोल रहे हो. अपना काम करो जाकर. 

ईशांत और प्रतिमा ने इस शख्स को ऐसा करारा जवाब दिया कि उसे अपना कमेंट ही डिलीट करना पड़ गया. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*